Women’s T20 Challenge: वेलोसिटी को सुपरनोवाज से अंतिम गेंद पर मिली हार, दीप्ति शर्मा ने बताई वजह

By | May 29, 2022


नई दिल्ली. वेलोसिटी टीम को महिला टी20 चैलेंज (Women’s T20 Challenge) के खिताबी मुकाबले में सुपरनोवाज ने 4 रन से हरा दिया. दीप्ति शर्मा की कप्तानी वाली टीम वेलोसिटी को अंतिम ओवर में 17 रन की जरूरत थी लेकिन 12 ही रन बन पाए. हार के बाद दीप्ति ने इसकी वजहों पर बात की. उन्होंने हार के लिए बीच के ओवरों में साझेदारी ना बनने को जिम्मेदार ठहराया.

वेलोसिटी की कप्तान दीप्ति शर्मा ने मैच के बाद कहा कि बीच के ओवरों में उनकी टीम की बल्लेबाजों ने साझेदारी नहीं बनाई, जो टीम की हार का मुख्य कारण रहा. दीप्ति ने कहा, ‘बीच के ओवरों में अगर हम साझेदारी बनाते तो शायद मैच जीत जाते.’ दीप्ति ने फाइनल मुकाबले में 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट झटके. उनके अलावा केट क्रॉस और सिमरन बहादुर को भी 2-2 विकेट मिले.

इसे भी देखें, सुपरनोवाज तीसरी बार बनी महिला टी20 चैलेंज चैंपियन, वेलोसिटी पर रोमांचक जीत

उन्होंने कहा, ‘पिछले मैचों में हमने जैसी बल्लेबाजी की थी, उससे लगा था कि लक्ष्य हासिल कर लेंगे. लौरा वॉलवार्ट और सिमरन बहादुर ने अच्छी बल्लेबाजी की. कुल मिला कर प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन लक्ष्य से थोड़ा दूर रह गए.’ 166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेलोसिटी टीम 8 विकेट खोकर 161 रन बना पाई.

वेलोसिटी के लिए लौरा वॉलवार्ट ने सबसे ज्यादा 65 रन बनाए और नाबाद लौटीं. उन्होंने 40 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के जड़े. उनके अलावा 10वें नंबर पर बल्लेबाजी को उतरीं सिमरन बहादुर ने 20 रन का योगदान दिया. उन्होंने 10 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 3 चौके और 1 छक्का जड़ा. सुपरनोवाज के लिए एलाना किंग ने 3 विकेट लिए जबकि सोफी एक्लेस्टोन और डिएंड्रा डॉटिन को 2-2 विकेट मिले. डिएंड्रा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Tags: Cricket news, Deepti Sharma, T20 Challenge, Women cricket



Source link