VIDEO: रजत पाटीदार के सिक्स पर झूम उठे कोहली… डगआउट में खड़े होकर कुछ ऐसे मनाया साथी खिलाड़ी के शतक का जश्न

By | May 26, 2022


नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को एलिमिनेटर मुकाबले में 14 रन से हराकर आईपीएल 2022 (IPL) के क्वालिफायर 2 में जगह बना ली है, जहां उसका सामना राजस्थान रॉयल्स से 27 मई को होगा. आरसीबी को जीत दिलाने में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने अहम भूमिका निभाई. पाटीदार ने 54 गेंदों पर नाबाद 112 रन की पारी खेली. रजत ने अपना शतक 49 गेंदों पर पूरा किया जो आईपीएल के इस सीजन की सबसे तेज सेंचुरी है. आरसीबी के इस बल्लेबाज ने छक्के के जरिए अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा. पाटीदार का सिक्स देखकर आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी झूम उठे. कोहली ने खड़े होकर दोनों हाथों को हवा में उठाकर उनका अभिवादन किया.

आरसीबी की ओर से रखे गए 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स टीम 6 विकेट पर 193 रन ही बना सकी. उसकी ओर से कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए. दीपक हुड्डा ने 26 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली. आरसीबी की ओर से पेसर जोश हेजलवुड ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. पाटीदार को उनकी शानदार पारी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया.

यह भी पढ़ें:VIDEO: शिखर धवन के घर पहुंचने पर किसने की लात-घूंसों की बौछार? भज्जी बोले- बापू तेरे से भी ऊपर के एक्टर निकले

‘चुनौतियों से घबराना नहीं है…’ आखिरी ओवरों में गेंदबाजी पर बोले आरसीबी के पेसर हर्षल पटेल

28 वर्षीय रजत ने आरसीबी की पारी के 18वें ओवर में मोहसिन खान की चौथी गेंद को स्क्वॉयर लेग की ओर छक्का जड़ककर अपना शतक पूरा किया. रजत आईपीएल के प्लेऑफ/नॉकआउट में शतक जड़ने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बने. रजत के अंदाज को देखकर विराट डगआउट में अपनी सीट से उछल पड़े. विराट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. लोग कॉमेंट बॉक्स में अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं.

आरसीबी तीसरी बार क्वालिफायर 2 में पहुंची है. इससे पहले साल 2015 में आरसीबी को क्वालिफायर दो में चेन्नई सुपरकिंग्स से हार का सामना करना पड़ा था जबकि 2011 में वह पहली बार क्वाफियर दो में पहुंची थी. तब आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हराकर फाइनल का टिकट कटाया था.

Tags: IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Rcb, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli





Source link