VIDEO: ‘कुछ भी चाहिए तो बेझिझक फोन करना’, रोहित शर्मा ने MI के युवा खिलाड़ी से कही दिल छूने वाली बात

By | May 27, 2022


नई दिल्ली. पांच बार की चैम्पियन टीम मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 अच्छा नहीं रहा. टीम लीग स्टेज के बाद आखिरी स्थान पर रही और 14 में से 10 मुकाबले हार गई. मुंबई की टीम की शुरुआत काफी खराब रही थी. टीम ने लगातार 8 मैच गंवाए थे. इसके बाद लीग के दूसरे हाफ में टीम 4 मुकाबले जीतने में सफल रही. हालांकि, प्लेऑफ का टिकट कटाने के लिए यह नाकाफी साबित हुआ. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी आईपीएल का 15वां सीजन अच्छा नहीं रहा. उन्होंने 14 मैच में 268 रन बनाए. वो एक भी फिफ्टी नहीं लगा पाए. उनका बेस्ट स्कोर 48 रहा.

इस सीजन में मुंबई की टीम नई थी. टीम ने हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ियों को रीटेन नहीं किया था. लेकिन, टीम को तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस के रूप में कई अच्छे खिलाड़ी भी मिले. ऐसे में अगले साल मुंबई इंडियंस रोहित की अगुवाई में दमदार कमबैक कर सकती है.

इस बीच, रोहित का एक वीडियो मुंबई इंडिंयस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें रोहित टीम के बायो-बबल से निकलने के बाद साथी खिलाड़ियों को गुड बाय कह रहे थे. इसी दौरान उन्होंने युवा खिलाड़ी रमनदीप सिंह से दिल छूने वाली बात कही.

रोहित ने रमनदीप सिंह को बोली दिल छूने वाली बात
रोहित वीडियो में टीम के युवा खिलाड़ी रमनदीप सिंह से कहते नजर आ रहे हैं, “अपना ध्यान रखना दोस्त, किसी भी चीज की जरूरत हो, मुझे बेझिझक फोन करना.” उनकी यह बात फैंस को काफी पसंद आ रही है. आईपीएल के इस सीजन में लगातार हार के बावजूद रोहित ने कुछ इसी तरह अपने खिलाड़ियों का भी बचाव किया था.

रोहित भाई ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया: रमनदीप
इससे पहले, मुंबई के साथ डेब्यू आईपीएल सीजन में 5 मैच खेलने वाले रमनदीप ने खुलासा किया था कि कैसे रोहित शर्मा की बातों ने उनका आत्मविश्वास बढ़ाया था. पंजाब के क्रिकेटर ने आईपीएल 2022 में 45 रन बनाने के साथ 6 विकेट लिए थे. तब रमनदीप ने कहा था, “रोहित भाई ने मुझसे कहा है कि हम आपको अगले सीजन के लिए तैयार कर रहे हैं. हम आपका मार्गदर्शन करेंगे ताकि आप आगे मुंबई इंडियंस के लिए बेहतर प्रदर्शन कर पाएं.”

IPL 2022: दिनेश कार्तिक को एलिमिनेटर मैच के बाद लगी फटकार, जानिए पूरा मामला

कौन हैं किरण नवगिरे? महिला T20 चैलेंज में जड़ा सबसे तेज अर्धशतक… एथलीट से बनीं क्रिकेटर

रोहित आईपीएल 2022 में एक भी फिफ्टी नहीं लगा पाए
आईपीएल की शुरुआत के बाद से ऐसा पहली बार हुआ, जब रोहित किसी सीजन में अर्धशतक नहीं लगा पाए. उन्होंने इसे लेकर कहा था, “मैं काफी कुछ करना चाहता था. लेकिन, इस सीजन में चीजें मेरे पक्ष में नहीं रहीं. मेरे साथ ऐसा पहले भी हो चुका है. क्रिकेट यहीं खत्म नहीं होता है. आगे काफी क्रिकेट खेलना है. ऐसे में मुझे खेल के मानसिक पहलू पर ध्यान देना होगा और यह समझना होगा कि मैं कैसे अपना खोया फॉर्म हासिल कर सकता हूं. मुझे लगता है कि बल्लेबाजी में मामूली बदलाव के जरिए मैं इसे हासिल कर लूंगा.”

Tags: IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma





Source link