RR vs GT Live: गुजरात पहली बार बनेगी चैंपियन या खत्म होगा राजस्थान का 14 साल का इंतजार, कुछ घंटों में शुरू होगा महामुकाबला

By | May 29, 2022


04:48 PM, 29-May-2022

आईपीएल के बाद खत्म होगा बायो बबल

आईपीएल 2022 के बाद भारतीय क्रिकेटरों के लिए बायो बबल खत्म हो जाएगा। बीसीसीआई के सचिव जय शाह के हवाले से आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आगामी भारत और दक्षिण अफ्रीका टी-20 सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों के लिए बोयो बबल नहीं होगा और उन्हें सिर्फ कोविड टेस्ट पास करना होगा। 

05:30 PM, 29-May-2022

लंबे समय बाद होगा समापन समारोह

कोविड-19 की वजह से पिछले कुछ सालों से आईपीएल में उद्घाटन या समापन समारोह का आयोजन नहीं किया जा रहा था। लेकिन इस बार करीब एक लाख दर्शकों की मौजूदगी में मैच से पहले रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। यह शाम साढ़े छह बजे शुरू होगा। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता रनबीर सिंह, मशहूर संगीतकार एआर रहमान, गायक मोहित चौहान और नीति मोहन भी परफॉर्म करेंगे। 

 

05:28 PM, 29-May-2022

आठ बजे से शुरू होगा मैच

फाइनल के लिए मैच के समय में बदलाव किया गया है। आज के मैच में टॉस भारतीय समयानुसार रात 7:30 बजे होगा जबकि पहली गेंद आठ बजे फेंकी जाएगी। बारिश के कोई आसार नहीं है और मौसम गर्म ही रहने वाला है। 

05:23 PM, 29-May-2022

टॉस में फिसड्डी रहे संजू सैमसन

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन इस सीजन में 16 मैच में 13 बार टॉस हारे हैं। हालांकि उन्हें इससे कोई अधिक नुकसान नहीं हुआ है और राजस्थान ने इस दौरान कुल 10 ंबार जीत हासिल की है। सैमसन अगर टॉस हारते हैं भी हैं तो वह इससे प्रभावित नहीं होना चाहेंगे। 

05:19 PM, 29-May-2022

टॉस होगा अहम

सीजन में टॉस ने अहम भूमिका निभाई है। अधिकतर मौकों पर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने ही बाजी मारी है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भी टॉस जीतने वाली टीम इस बात को ध्यान में रखते हुए पहले गेंदबाजी करना चाहेगी और जीत की दावेदारी को मजबूत करने का प्रयास करेगी। 

05:14 PM, 29-May-2022

गुजरात का पलड़ा भारी

गुजरात और राजस्थान के बीच इस सीजन में दो बार भिड़ंत हुई है। इसमें दोनों बार गुजरात ने ही बाजी मारी है। सबसे पहले पिछले महीने लीग स्टेज के मुकाबले में गुजरात ने हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर राजस्थान को 37 रन से हराया था। इसके बाद दोनों टीमें कोलकाता में पहले क्वॉलिफायर में एक-दूसरे से टकराईं। इस मैच में भी गुजरात ने बाजी अपने नाम की। गुजरात ने डेविड मिलर की जबरदस्त पारी के दम पर सात विकेट से जीत दर्ज की। 

05:10 PM, 29-May-2022

गुजरात की टीम पहली बार घरेलू मैदान पर खेलेगी

आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस ने सभी को चौंकाते हुए पूरे सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या की अगुआई में टीम लीग स्टेज में 14 मैच में 10 जीत के साथ शीर्ष पर रही। इसके बाद पहले क्वॉलिफायर में उसने राजस्थान को हराया और पहली बार में ही फाइनल में पहुंचने में सफल रही। गुजरात की टीम इसी के साथ पहली बार अपने घरेलू मैदान यानी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेगी। 

 

04:08 PM, 28-May-2022

RR vs GT Live: गुजरात पहली बार बनेगी चैंपियन या खत्म होगा राजस्थान का 14 साल का इंतजार, कुछ घंटों में शुरू होगा महामुकाबला

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2022 का सफर अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंचा है। दो महीने के दौरान 70 लीग मुकाबले, तीन प्लेऑफ मुकाबलों के बाद अब बारी है खिताबी मुकाबले की। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टीम आमने-सामने है। लीग स्टेज में शीर्ष दो पर रहीं दोनों टीमें सीजन में तीसरी बार एक दूसरे से भिड़ेंगी।  





Source link