Pawan Singh Divorce: दूसरी पत्नी से तलाक पर पवन सिंह ने लिया बड़ा फैसला, आरा कोर्ट में पेश हुए भोजपुरी स्टार

By | May 26, 2022


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से मतभेद के बाद पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। दरसअल पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से अलग होने का फैसला किया है और इसी के चलते उन्होंने आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दर्ज की है। आज यानी गुरुवार को इस मामले में कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है।

कोर्ट के बाहर इकट्ठा हुई भीड़

बता दें कि इससे पहले 28 अप्रैल को पवन सिंह तलाक मामले की सुनवाई होने वाली थी, लेकिन अभिनेता की गैरमौजूदगी की वजह से इस 26 मई तक स्थगित कर दिया गया था। कोर्ट के आदेश के बाद आज सुबह पवन सिंह कोर्ट पहुंचे। इस दौरान अभिनेता के साथ कई बाउंसर्स भी नजर आए। वहीं उनकी पत्नी ज्योति सिंह अपने वकील के साथ दिखीं। गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपूरी इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं, यही वजह है कि दोनों को देखने के लिए कोर्ट के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 

कोर्ट में क्या बोले पवन सिंह?

पवन सिंह ने कोर्ट में कहा कि मैं अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं। मुझे ज्योति सिंह से तलाक चाहिए। हालांकि, कोर्ट ने पवन सिंह और ज्योति को साथ रहने और तलाक पर विचार करने का अंतिम मौका दिया है। इधर, ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 



Source link