NZ vs NED: अपने आखिरी मैच में फूट-फूटकर रोए रॉस टेलर, राष्‍ट्रगान के दौरान साथियों ने संभाला, देखें Video

By | April 4, 2022


नई दिल्‍ली. रॉस टेलर नेदरलैंड्स के खिलाफ अपने करियर का आखिरी मुकाबला खेलने मैदान पर उतरे. न्‍यूजीलैंड क्रिकेट की जान कहे जाने वाले टेलर अपने करियर के आखिरी मैच से पहले फूट फूटकर रोते हुए नजर आए नेदरलैंड्स के खिलाफ हैमिल्‍टन में तीसरे वनडे मैच से पहले राष्‍ट्रगान के दौरान उनके आंसू छलक गए. इसके बाद उन्‍हें साथियों ने संभाला.

इस दौरान टेलर के साथ उनकी पत्‍नी और बच्‍चे भी मौजूद थे. स्‍टार कीवी बल्‍लेबाज टेलर ने पिछले साल दिसंबर में ही अपने संन्‍यास का ऐलान कर दिया था. अब उनके आखिरी मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कीवी टीम पहले ही 3 मैचों की सीरीज को अपने नाम कर चुकी है. सीरीज में टीम 2-0 से आगे है और अब उसकी कोशिश क्‍लीन स्‍वीप की है. टेलर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद घरेलू क्रिकेट खेलते रहेंगे. टेलर साल 2020 में तीनों फॉर्मेट में 100-100 मैच खेलने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने थे.

IPL 2022: KKR अब और भी खतरनाक, टीम से जुड़ा मैच विनर गेंदबाज, जानिए कब खेलेगा पहला मैच?

हिमाचल के लड़के ने किया कमाल, पंजाब को जीत दिलाई तो बोले शिखर धवन- वो नेट्स में तो…

2006 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले टेलर ने न्‍यूजीलैंड के लिए 112 टेस्‍ट मैचों में 7 हजार 683 रन बनाए. जिसमें 19 शतक और 35 अर्धशतक शामिल है. 235 वनडे मैच में 8 हजार 593 रन बनाए, जिसमें 21 शतक और 51 अर्धशतक शामिल है. वहीं 102 टी20 मैचों में 1909 रन बनाए. उनके नाम इंटरनेशनल टी20 में 7 अर्धशतक है. टेलर भारत को हराकर टेस्‍ट क्रिकेट में वर्ल्‍ड चैंपियन बनी न्‍यूजीलैंड टीम का भी हिस्‍सा थे. उन्‍होंने ही वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में विजयी रन जड़ा था. टेलर ने इसी साथ बांग्‍लादेश के खिलाफ अपना आखिरी टेस्‍ट मैच खेला था.

Tags: New Zealand, Ross taylor





Source link