MI vs RR Live: जोश बटलर ने आईपीएल करियर का 12वां अर्धशतक लगाया, 10 ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर 87 रन

By | April 2, 2022


04:13 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: बटलर ने आईपीएल करियर का 12वां अर्धशतक लगाया

राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोश बटलर अपना अर्धशतक पूरा कर चुके हैं। यह उनके आईपीएल करियर का 12वां अर्धशतक है। वो अब कप्तान संजू के साथ मिलकर तेजी से अपनी टीम को आगे ले जाना चाहेंगे। 10 ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर दो विकेट पर 87 रन हो चुका है। बटलर 64 और सैमसन 14 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

04:07 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: राजस्थान का स्कोर 50 के पार

संजू सैमसन और जोश बटलर मिलकर अपनी टीम का स्कोर 50 के पार ले जा चुके हैं। टीम के दो विकेट गिरने के बाद ये दोनों धीरे-धीरे अपनी टीम की पारी को आगे बढ़ा रहे हैं। आठ ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर दो विकेट पर 66 रन हो चुका है। 

04:01 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: राजस्थान ने पावरप्ले में 48 रन बनाए

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पावरप्ले में दो विकेट गंवाकर 48 रन बना लिए हैं। ओपनर जोश बटलर आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं और 40 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पडीक्कल आउट हो चुके हैं। अब कप्तान संजू सैमसन बटलर का साथ निभाने के लिए आए हैं। 

03:58 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: राजस्थान का दूसरा विकेट गिरा

टायमल मिल्स ने राजस्थान को दूसरा झटका दिया है। उन्होंने देवदत्त पडीक्कल को पवेलियन भेजा। पडीक्कल ने सात गेंद में सात रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका निकला। कप्तान रोहित ने मिड ऑफ पर उनका कैच पकड़ा। 

03:47 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: बटलर ने थंपी के एक ओवर में 26 रन बटोरे

यशस्वी जायसवाल के आउट होने के बाद जोश बटलर ने आक्रामक रुख अपनाया है। बेसिल थंपी के एक ओवर में उन्होंने 26 रन बटोरे हैं। इस दौरान उन्होंने तीन छ्क्के और दो चौके लगाए। चार ओवर के बाद एक विकेट के नुकसान पर राजस्थान का स्कोर 43 रन पहुंच चुका है। बटलर 38 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

03:42 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: राजस्थान का पहला विकेट गिरा

राजस्थान की टीम का पहला विकेट गिर चुका है। जसप्रीत बुमराह ने यशस्वी जायसवाल को एक रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा है। टिम डेविड ने उनका कैच पकड़ा। अब देवदत्त पडीक्कल जोश बटलर का साथ देने के लिए आए हैं। तीन ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर एक विकेट पर 17 रन है। 

03:39 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: राजस्थान की धीमी शुरुआत

जसप्रीत बुमराह और डेनियल सम्स ने राजस्थान के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का ज्यादा मौका नहीं दिया है। दोनों गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की है और खासकर एक या दो रन नहीं दिए हैं। दो ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर बिना किसी नुकसान के 12 रन है।  

03:28 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: राजस्थान की बल्लेबाजी शुरू

राजस्थान की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। जोश बटलर और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर आ चुके हैं। मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी की शुरुआत की है। एक ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर बिना किसी नुकसान के चार रन है। 

02:59 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। रोहित बिना किसी बदलाव के इस मैच में उतरे हैं। मैच से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सूर्यकुमार यादव इस मैच में मुंबई की टीम में वापस आ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। वहीं राजस्थान की टीम में एक बदलाव किया गया है। नेथन कुल्टर नाइल की जगह नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है। राजस्थान के लिए नवदीप सैनी का यह पहला मैच है। 

मुंबई की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी।

राजस्थान की टीम

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर और कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, नवदीप सैनी, प्रसिद्ध कृष्णा।

 

02:43 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: मुंबई में आज फिर लग सकता है रनों का अंबार

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में यह तीसरा मैच है और आज भी अलग पिच का इस्तेमाल किया जा रहा है। पहले मैच में यहां 200 से ज्यादा का स्कोर चेज हो गया था, जबकि दूसरे मैच में बैंगलोर के लिए 130 रन से कम के लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल था। आज के मैच में फिर बल्लेबाजों को मदद मिल सकती है और बड़ा स्कोर बन सकता है। हालांकि, टॉस जीतने वाली पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। 

01:46 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: जोश बटलर ने आईपीएल करियर का 12वां अर्धशतक लगाया, 10 ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर 87 रन

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईपीएल 2022 का नौवां मुकाबला रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच है। राजस्थान ने अपने पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी। वहीं मुंबई को अपने पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमें यह मैच जीतकर अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। 

राजस्थान की टीम इस सीजन सबसे मजबूत और सबसे संतुलित टीमों में से एक हैं। टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों शानदार है। वहीं मुंबई इंडियंस सूर्यकुमार यादव के आने से मजबूत हुई है। 





Source link