LSG vs CSK, IPL 2022 Highlights: लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई के जबड़े से छीनी जीत, सीएसके की लगातार दूसरी हार

By | March 31, 2022


अधिक पढ़ें

IPL 2022 7th Match, Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings Live Score and Updates: क्विंटन डि कॉक के 61 और इविन लुईस की नाबाद 55 रन की पारी व आयुष बदोनी की 9 गेंदों पर खेली गई नाबाद 19 रन के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के सातवें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया.

इससे पहले रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे की ताबड़तोड़ पारियों से चेन्नई सुपरकिंग्स ने 7 विकेट पर 210 रन बनाए. उथप्पा ने 27 गेंद में आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली जबकि दुबे ने 30 गेंद की अपनी पारी में पांच चौकों और दो छक्कों से 49 रन बनाए. मोईन अली (22 गेंद में 35 रन) और अंबाती रायडू (20 गेंद में 27 रन) ने भी उपयोगी पारियां खेली. सुपर जायंट्स की ओर से रवि बिश्नोई, आवेश खान और एंड्रयू टाय ने दो-दो विकेट चटकाए.

चेन्नई और लखनऊ दोनों को वानखेड़े स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने के बाद मैच गंवाना पड़ा था.  ब्रेबोर्न स्टेडियम में भी परिस्थितियां कमोबेश वैसी ही है, जहां दूसरी पारी के दौरान ओस काफी प्रभाव डाल सकती है.

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स (LSG vs CSK) टीमों के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) का सातवां मैच कहां खेला जाएगा?

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल का सातवां मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न  स्टेडियम में खेला जाएगा.

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स (Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings) के बीच आईपीएल मुकाबला कितने बजे से खेला जाएगा?

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7: 30 बजे से खेला जाएगा. टॉस शाम 7:00 बजे होगा.

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण कहां देखें?

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉट स्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को भी फॉलो कर सकते हैं.



Source link