LSG vs CSK: मोईन अली की सीएसके में वापसी तो एंड्रयू टाय को लखनऊ टीम से मौका, जानिए- कैसी है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

By | March 31, 2022


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन (IPL-2022) के 7वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (LSG vs CSK) आमने-सामने हैं. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में इस मैच में लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीता और चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस मैच के लिए दोनों ही टीमों की प्लेइंग-XI में बदलाव किए गए हैं. खास बात है कि चेन्नई ने न्यूजीलैंड के तीनों खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है. वहीं, लखनऊ टीम ने एंड्रयू टाय (Andrew Tye) को मौका दिया है.

लखनऊ टीम की प्लेइंग-XI में एक बदलाव किया गया है और एंड्रयू टाय को मोहसिन खान की जगह मौका मिला है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग-XI में 3 बदलाव हैं. इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) टीम में लौटे हैं जबकि एडम मिल्ने को चोट के कारण बाहर होना पड़ा है. चेन्नई टीम में एडम मिल्ने, डेवॉन कॉनवे और मिचेल सैंटनर यानी तीनों ही कीवी खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है. उनकी जगह मोईन, मुकेश चौधरी और ड्वेन प्रिटोरियस को शामिल किया है.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

दोनों ही टीमें सीजन का अपना-अपना दूसरा मैच खेल रही हैं. लखनऊ को जहां उसके पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने 5 विकेट से हराया तो वहीं चेन्नई का आगाज भी हार से हुआ. रवींद्र जडेजा की कप्तानी में खेल रही चेन्नई टीम को उसके पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से मात दी.

चेन्नई सुपर किंग्स (Playing XI) ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (कप्तान), ड्वेन प्रिटोरियस, शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, मुकेश चौधरी और तुषार देशपांडे

लखनऊ सुपर जायंट्स (Playing XI) केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुडा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, एंड्रयू टाय, दुष्मांता चमीरा, रवि बिश्नोई और आवेश खान

Tags: Chennai super kings, Cricket news, Indian premier league, IPL 2022, Lucknow Super Giants



Source link