IPL 2022 Points Table: प्लेऑफ की तस्वीर साफ हुई, गुजरात टॉप पर, जानें अन्य टीमों का हाल

By | May 1, 2022


नई दिल्ली. आईपीएल में शनिवार को डबल हेडर मुकाबले खेले गए. दिन के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हराया. वहीं, शाम को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने अपनी जीत का खाता खोला. गुजरात की टीम आईपीएल अंकतालिका में शीर्ष पर है जबकि मुंबई सबसे निचले पायदान पर है. आईपीएल के 15वें सीजन में 44 मैच होने के बाद अब प्लेऑफ की तस्वीर साफ होने लगी है. गुजरात टाइटंस 16 अंकों के साथ शीर्ष पर है. अभी उसे पांच मुकाबले और खेलने हैं. एक और जीत के साथ प्लेऑफ में उसकी जगह लगभग पक्की हो जाएगी. वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स और तीसरे नंबर पर लखनऊ सुपर जॉयंट्स की टीम काबिज है. दोनों टीमों के 12-12 अंक है.

जॉस बटलर का जलवा जारी
राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर का कहर जारी है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ भले ही उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन बटलर अर्धशतक लगाने में सफल रहे. जॉस बटलर 9 मैचों में 566 रन बना चुके हैं. मुंबई के खिलाफ उन्होंने 67 रनों की विस्फोटक पारी खेली.

ipl 2022 oc 1 may

पर्पल कैप पर भी राजस्थान के चहल का कब्जा
युजवेंद्र चहल ने मुंबई के खिलाफ एक विकेट चटकाया, हालांकि वह अपनी टीम को जीत दिलाने में असफल रहे. वह 9 मैचों में अब तक 19 विकेट ले चुके हैं.

ipl 2022 pc 1 may

दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव हैं जिन्होंने 8 मैचों में 17 विकेट चटकाया है. सनराइजर्स हैदराबाद की नई सनसनी उमरान मलिक 8 मैचों में 15 विकेट ले चुके हैं.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2022, Mumbai indians, Rajasthan Royals, Royal Challengers Bangalore



Source link