IPL 2022 Points Table: कुलदीप-अक्षर के कमाल से दिल्ली छठे स्थान पर, जानें अन्य टीमों का हाल

By | April 29, 2022


नई दिल्ली. कुलदीप यादव की बलखाती गेंदों के कमाल और मुस्ताफिजुर रहमान की उम्दा गेंदबाजी से दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में फिर से जीत की राह पकड़ी. बाएं हाथ के कलाई के गेंदबाज कुलदीप ने तीन ओवर में 14 रन देकर चार विकेट लिये जबकि तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान (चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट) ने उनका अच्छा साथ दिया. इससे केकेआर ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर नितीश राणा के 34 गेंदों पर 57 रन के बावजूद नौ विकेट पर 146 रन बनाये. दिल्ली ने 19 ओवर में छह विकेट पर 150 रन बनाकर अपनी चौथी जीत दर्ज की. उसके आठ मैचों में आठ अंक हो गये हैं. केकेआर की यह लगातार पांचवीं हार है. उसके नौ मैचों में छह अंक हैं.

इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल अंकतालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है. कोलकाता नाइट राइडर्स छह अंकों के साथ आठवें स्थान पर है. पहले स्थान पर गुजरात टाइटंस का कब्जा है, जबकि दूसरे पायदान पर राजस्थान रॉयल्स काबिज है. सिर्फ इन्हीं दोनों टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना तय लग रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : April 29, 2022, 06:01 IST



Source link