IPL 2022, PBKS vs DC Highlights: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पंजाब किंग्‍स को 17 रन से दी मात

By | May 16, 2022


अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली कैपिटल्‍स के गेंदबाजों ने आगे बल्‍लेबाजों की बेबसी के कारण पंजाब कैपिटल्‍स ने 17 रन से मुकाबला गंवा दिया. आईपीएल के 64वें मैच में टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली ने 160 रन का लक्ष्‍य दिया. जवाब में पंजाब की टीम निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 142 रन ही बना पाई. इसी के साथ दिल्‍ली ने प्‍लेऑफ की तरफ अपने मजबूत कदम भी बढ़ा दिए हैं. लक्ष्‍य के जवाब में पंजाब को जॉनी बेयरस्‍टो और शिखर धवन ने मिलकर शुरुआत अच्‍छी दिलाई थी, मगर बेयरस्‍टो के आउट होने से दोनों के बीच की 38 रन की साझेदारी टूट गई. इस साझेदारी के टूटने के बाद पंजाब की टीम बिखर गई, जिसे जितेश शर्मा ने समेटने की कोशिश की और 44 रन की पारी खेली, मगर उन्‍हें दूसरे छोर पर कोई मजबूत साथ न मिलने के कारण पंजाब के लक्ष्‍य और गेंदों के बीच अंतर बढ़ता गया, जिसे राहुल चाहर कुछ बड़े शॉट खेलकर भी न भर पाए. पंजाब ने एक समय 82 रन पर ही अपने 7 विकेट गंवा दिए थे. जितेश के रूप में 123 रन पर 8वां झटका लगा और इसके बाद रबाडा आउट हुए.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली ने मिचेल मार्श की 63 रन की पारी के दम पर निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 159 रन बनाए. दिल्‍ली ने खराब शुरुआत के बावजूद पंजाब किंग्‍स के खिलाफ 160 रन का लक्ष्‍य रख दिया. डेविड वॉर्नर के रूप में दिल्‍ली को मैच की पहली गेंद पर ही पहला झटका लग गया था. इसके बाद सरफराज खान और मिचेल मार्श ने मिलकर पारी को संभाला. हालांकि सरफराज के 32 रन पर आउट होने के बाद मार्श ने ललित यादव के साथ साझेदारी की, मगर ललित के रूप में दिल्‍ली को तीसरा और इसके कुछ देर बाद ही कप्‍तान ऋषभ पंत के रूप में चौथा झटका लगा. रोवमैन पॉवेल भी 2 रन पर ही आउट हो गए. मिचेल मार्श के रूप में दिल्‍ली को 149 रन पर छठा झटका लगा. मार्श ने 63 रन की पारी खेली. शार्दुल ठाकुर के रूप में दिल्‍ली का 154 रन पर 7वां झटका लगा.

पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच IPL-2022 का 64वां मैच कब खेला जाएगा?
पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल-2022 का 64वां मैच रविवार (16 मई) को खेला जाएगा.

पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स  के बीच आईपीएल मुकाबला कहां खेला जाएगा?
पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.

पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स  के बीच आईपीएल मैच कितने बजे से मैच खेला जाएगा?
पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 7:00 बजे होगा.

पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल मुकाबले का लाइव प्रसारण (LSG vs RR Live Telecast) कहां देखें?
पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स  मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग (LSG vs RR Live Streaming) कहां देखें?
पंजाब किंग्‍स बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देख सकते हैं. इसके साथ आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो कर सकते हैं.



Source link