IPL 2022 PBKS v LSG Highlights: लखनऊ सुपर जायंट्स ने दर्ज की छठी जीत, पंजाब किंग्‍स को हराया

By | April 29, 2022


अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 के 42वें मैच में पंजाब किंग्‍स को 20 रन से हराकर अपनी छठी जीत दर्ज की. टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए लखनऊ ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 153 रन बनाए. 154 रन के लक्ष्‍य के जवाब में पंजाब की टीम लखनऊ के गेंदबाजों के आगे टिक नहीं पाई और निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 133 रन ही बना पाई. पंजाब की पारी लखनऊ के गेंदबाजों के सामने लड़खड़ा गई. जॉनी बेयरस्‍टो को छोड़कर कोई भी बल्‍लेबाज ज्‍यादा देर तक लखनऊ के अटैक के सामने टिक नहीं पाया. बेयरस्‍टो ने 32 रन बनाए. वहीं ऋषि धवन ने नाबाद 21 रन की पारी खेली. इनके अलावा मयंक अग्रवाल (25) और लियाम लिविंगस्‍टोन (18) ही दोहरे आंकड़े को छू पाए. लखनऊ के मोहसिन खान ने 3, दुष्‍मंथा चमीरा और क्रुणाल पंड्या ने 2-2 विकेट लिए.  

इससे पहले क्विंटन डि कॉक और दीपक हुड्डा की बेहतरीन पारी के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 153 रन बनाए. केएल राहुल के रूप में जल्‍दी झटका लगने के बाद डिकॉक और हुड्डा ने पारी को संभालते हुए 13 रन से 98 रन तक पहुंचाया. मगर डिकॉक के आउट होने के बाद लखनऊ की पारी बिखर गई और टीम 153 रन ही बना पाई.

पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स  के बीच आईपीएल-2022 का 41वां मुकाबला कब खेला जाएगा?
पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स  के बीच आईपीएल के मौजूदा सीजन का 42 वां मैच शुक्रवार (29 अप्रैल) को खेला जाएगा.

पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स  के बीच मैच कहां खेला जाएगा?
पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला पुणे के महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा.

पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच कितने बजे से खेला जाएगा?
पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 7:00 बजे होगा.

पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण कहां देखें?
पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स  के बीच आईपीएल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो कर सकते हैं.

पंजाब किंग्‍स प्‍लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, जॉनी बेयरस्‍टो, लियाम लिविंगस्‍टोन, जितेश शर्मा, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह

लखनऊ सुपर जायंट्स प्‍लेइंग इलेवन: क्विंटन डि कॉक, केएल राहुल, दीपक हुड्डा, मार्कस स्‍टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्‍डर, दुष्‍मांथा चमीरा, रवि बिश्‍नोई, आवेश खान, मोहसिन खान



Source link