IPL 2022 Analysis: आरसीबी सहित 4 टीमों ने इस हफ्ते नहीं गंवाया एक भी मुकाबला, 4 टीमें जीती ही नहीं

By | April 10, 2022


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दूसरे हफ्ते की बात करें तो इस बार भी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत नहीं मिल सकी. 3 से 9 अप्रैल के बीच कुल 8 मुकालबे खेले गए. आरसीबी सहित 4 टीमों ने अपने 100 फीसदी मुकाबले जीते. वहीं दिल्ली कैपिटल्स सहित 4 टीमों को जीत के लिए तरसना पड़ा. इस दौरान सभी 10 टीमों को कम से कम एक-एक मैच खेलने का मौका मिला. पॉइंट टेबल में अभी केकेआर की टीम 6 अंक के साथ टॉप पर चल रही है. वहीं डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके की टीम सबसे निचले 10वें नंबर पर है. आइए आपको इस हफ्ते का पूरा लेखा-जोखा बताते हैं:

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस दौरान 2 मुकाबले खेले और दोनों में जीत हासिल की. टीम ने एक मैच में सनराइजर्स हैदराबादको 12 रन से जबकि दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से मात दी. इस दौरान आरसीबी ने भी अपने दाेनों मैच में जीत हासिल की. टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से जबकि मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया. केकेआर और गुजरात ने इस हफ्ते एक-एक ही मैच खेला और जीत हासिल की. केकेआर ने मुंबई को 5 विकेट से जबकि गुजरात ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया.

राजस्थान सहित 4 टीमें सभी मैच हारीं

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस हफ्ते 2-2 मुकाबला गंवाया. इसके अलावा राजस्थान और दिल्ली को भी जीत नहीं मिली. मुंबई को आरसीबी और केकेआर से हार मिली. वहीं सीएसके ने पंजाब और हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला गंवाया. राजस्थान रॉयल्स को आरसीबी ने 4 विकेट से जबकि दिल्ली कैपिटल्स को लखनऊ सुपर जायंसट ने 6 विकेट से मात दी. अन्य 2 टीमों के लिए हफ्ता मिला-जुला रहा.

IPl 2022 Points Table: आईपीएल की टॉप-4 टीमों के बीच मामूली अंतर, आरसीबी ने लगाई बड़ी छलांग

IPL 2022 Highlights: मुंबई इंडियंस और सीएसके पहली जीत को तरसे, दोनों सबसे निचले स्थान पर भी

पंजाब किंग्स ने 2 मैच खेले. एक में जीत हासिल की, जबकि एक में हार. टीम ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 54 रन से बड़ी जीत हासिल की. लेकिन टीम गुजरात से 6 विकेट से हार गई. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने सीएसके के खिलाफ 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल की. लेकिन उसे लखनऊ से 12 रन से हार मिली थी.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Lucknow Super Giants, News18 Hindi Originals, Royal Challengers Bangalore



Source link