IPL 2022: 11 करोड़ के खिलाड़ी ने 10 गेंद पर बनाए 50 रन, रायुडू ने छोड़ा कैच, 108 मीटर लंबा छक्का भी जड़ा

By | April 3, 2022


पुणे. लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने आक्रामक पारी खेलकर पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 के एक मुकाबले अच्छी शुरुआत दिलाई है. उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के जड़े. यानी 10 गेंद पर 50 रन बना डाले. हालांकि जब वे 45 रन पर थे, तब कप्तान रवींद्र जडेजा की गेंद पर अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने उनका एक आसान से कैच छोड़ दिया था. अंत में रायुडू ने ही उनका कैच पकड़ा. लिविंगस्टोन को पंजाब ने 11.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. सीएसके के लिए यह मैच बेहद ही महत्वपूर्ण है. टीम सीजन का अपना तीसरा मैच खेल रही है. लेकिन उसे अब तक एक भी जीत नहीं मिली है. वहीं पंजाब ने अब तक 2 में से एक मैच जीता है.

मैच में चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. ब्रेबोन स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल लगातार दूसरे मैच में फेल रहे. वे पारी की दूसरी गेंद पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी का शिकार बने. नंबर-3 पर उतरे भानुका राजनक्षे ने शानदार छक्का जड़ा. लेकिन वे अपनी पारी को बड़ी नहीं कर सके और रन आउट हो गए. उन्होंने 5 गेंद पर 9 रन बनाए.

तीसरे विकेट के लिए जोड़े 95 रन

14 रन पर 2 विकेट गिरने के बाद सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन और लियाम लिविंगस्टोन ने आक्रामक बल्लेबाजी की. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 52 गेंद पर 95 रन जोड़े. धवन 24 गेंद पर 33 रन बनाकर ड्वेन ब्रावो की गेंद पर आउट हुए. 4 चौके और एक छक्का लगाया. वहीं लिविंगस्टोन ने 32 गेंद पर 60 रन बनाए. 5 चौका और 5 छक्का लगाया. उन्होंने 27 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया. यह उनका मौजूदा सीजन का पहला अर्धशतक है. उनका विकेट रवींद्र जडेजा को मिला.

IPL 2022: एमएस धोनी ने 40 की उम्र में दिखाई गजब की तेजी, किया शानदार रन आउट, Video

IPL 2022: पंजाब किंग्स ने केकेआर के तेज गेंदबाज को CSK के खिलाफ दिया मौका, ले चुका है हैट्रिक

लियाम लिविंगस्टोन ने पारी के 5वें ओवर में मुकेश चौधरी की जमकर खबर ली. इस ओवर में उन्होंने 2 छक्के और 3 चौके के सहारे 26 रन बटोरे. उन्होंने 108 मीटर का छक्का भी मारा. यह आईपीएल के मौजूदा सीजन का सबसे लंबा छक्का भी है.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Liam Livingstone, Ms dhoni, Punjab Kings



Source link