IPL 2022: शिमरोन हेटमायर ने पोलार्ड के एक ओवर में बटोरे 26 रन, खेली तूफानी पारी

By | April 2, 2022


मुंबई. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बल्लेबाजों ने आईपीएल 2022 के एक मुकाबले मुंबई इंडियंस के खिलाफ जाेरदार प्रदर्शन किया है. टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 193 रन बनाए हैं. ओपनर बल्लेबाज जाेस बटलर ने शानदार शतक लगाया है. वहीं नंबर-5 पर बल्लेबाजी करने उतरे शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने आक्रामक पारी खेली. उन्होंने कायरन पोलार्ड के एक ओवर में 26 रन बटोरे. टी20 लीग के मौजूदा सीजन की बात की जाए तो मुंबई को पहली जीत का इंतजार है. दूसरी ओर राजस्थान ने पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की थी.

शिमरोन हेटमायर ने पारी के 17वें ओवर में तेज गेंदबाज कायरन पोलार्ड की पहली 2 गेंदों पर छक्के लगाए. अगली 2 गेंद पर उन्होंने चौके जड़े. 5वीं गेंद वाइड थी. फिर लेग बाई से चौका गया. अंतिम गेंद पर हेटमायर ने एक रन लिया. इस तरह से ओवर में कुल 26 रन बने. पोलार्ड ने 4 ओवर 46 रन दिए और एक विकेट लिया. हेटमायर ने पारी में 14 गेंद का सामना किया और 35 रन बनाए. उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के जड़े. स्ट्राइक रेट 250 का रहा. उन्हें बुमराह ने बोल्ड किया. पहले मैच में उन्होंने 13 गेंद पर 32 रन बनाए थे. 2 चौके और 3 छक्के लगाए थे.

11 छक्के लगाए बल्लेबाजों ने

राजस्थान के बल्लेबाजों ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 छक्के लगाए थे. दूसरे मैच में टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और 11 छक्के जड़े. जाेस बटलर ने 5 छक्के के सहारे 100 रन बनाए. वहीं संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर दोनों ने 3-3 छक्के जड़े. पहले मैच में जसप्रीत बुमराह काफी महंगे रहे थे. लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने शानदार वापसी की. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 17 रन दिए और 3 विकेट भी लिए.

IPL 2022: रवींद्र जडेजा को मिलेगी पहली जीत? शिखर धवन और मयंक अग्रवाल देंगे जोरदार टक्कर

तेज गेंदबाज बासिल थंपी काफी महंगे रहे. उन्होंने एक ओवर में 26 रन दिए. अब मुंबई को जीत दिलाने की जिम्मेदारी बल्लेबाजों पर है. पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने अच्छे हाथ दिखाए थे.

Tags: IPL, IPL 2022, Jos Buttler, Mumbai indians, Rajasthan Royals, Sanju Samson



Source link