IPL 2022: विराट कोहली गेंदबाजों पर हावी नहीं हो पा रहे…विंडीज दिग्गज ने पूर्व कप्तान की फॉर्म को लेकर जताई चिंता

By | May 5, 2022


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में विराट कोहली अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. एकाध मैच को छोड़ दिया जाए तो शेष मुकाबलों में वह संघर्ष करते नजर आए हैं. आईपीएल के एक सत्र में सबसे ज्यादा 973 रन बनाने वाले कोहली मौजूदा सीजन में छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. उनकी फॉर्म को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप ने चिंता जताई है. उनका मानना है कि विराट कोहली आईपीएल के मौजूदा सत्र में लगातार रन नहीं बना पा रहे हैं. चिंता की बात यह है कि उन्हें अलग-अलग तरह के गेंदबाज आउट कर रहे हैं. बुधवार को सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच में विराट 30 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें सीएसके के बॉलर मोईन अली ने अपना शिकार बनाया.

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए इयान बिशप ने कहा, शुरुआती 10-15 रन की पारी के दौरान वह गेंद के बराबर रन नहीं बना पा रहे हैं. वह ऐसा करने की ललक भी नहीं दिखा रहे हैं. बिशप के मुताबिक, विराट ने पिछले मैच में छक्का लगाकर स्ट्राइक रेट में सुधार किया लेकिन फिर उनके रन बनाने की गति धीमी हो गई. उन्होंने आगे कहा कि विराट के साथ यह सिर्फ इसी सत्र में नहीं हो रहा है. उनके साथ पिछले सीजन में भी ऐसा ही हो रहा था. यह चिंताजनक है.

गेंदबाजों पर हावी नहीं हो पा रहे कोहली
बातचीत के दौरान इयान बिशप ने कहा, विराट कोहली स्पिनर्स के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं. उनके मुताबिक, वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर रोस्टन चेज ने विराट को आउट किया था. बिशप ने आगे कहा, हमने उन्हें पिछले कुछ टेस्ट मैचों में ऑफ स्पिनरों की गेंद पर आउट होते देखा है. मैं इस बात को लेकर चिंतित हूं. बिशप के मुताबिक, मैं इस बात को लेकर भी चिंतित हूं कि विराट कोहली को अलग-अलग तरह के गेंदबाज आउट कर रहे हैं. वह गेंदबाजों पर हावी नहीं हो पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

VIDEO: विराट से CSK के गेंदबाज को LIVE मैच में क्यों मांगनी पड़ी माफी? देखिए कोहली का वायरल रिएक्शन

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, इस एक गलती से पलट गया पूरा मैच

IPL 2022 में विराट कोहली
इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में विराट कोहली का बल्ला ज्यादातर शांत रहा है. वह इस सत्र में अब तक 11 मैचों की सभी पारियों में महज 216 रन बना पाए हैं. उन्होंने 15वें सीजन में सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में विराट ने 58 रनों की पारी खेली थी. 4 मई को सीएसके के खिलाफ हुए मैच में भी विराट टच में नहीं दिेखे. उस मुकाबले में उन्होंने 33 गेंदों पर 30 रन बनाए थे.

Tags: IPL, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



Source link