IPL 2022: रोहित शर्मा के फैन हैं विस्फोटक बल्लेबाज ओडियन स्मिथ, बोले- हिटमैन तो…

By | April 3, 2022


नई दिल्ली. पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज ओडियन स्मिथ के लिए आईपीएल 2022 में 2 मैच मिले-जुले रहे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 8 गेंदों पर 25 रन बनाए थे. इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच में वह पंजाब के सबसे महंगे गेदबाज साबित हुए. इस मुकाबले में केकेआर ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया. ओडियन स्मिथ ने जिस तरह से अपने आईपीएल डेब्यू मैच में विध्वंसक पारी खेली, जिसके चलते उनकी खूब तारीफ हुई. खास बात यह है कि वेस्टइंडीज का उभरता हुआ यह खिलाड़ी हिटमैन रोहित शर्मा का बड़ा फैन है.

ओडियन स्मिथ ने खुलासा किया है कि वह भारत के एक क्रिकेटर को सबसे अधिक प्रशंसा करते हैं और उनसे मिलने की चाहत भी रखते हैं. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैं. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने रोहित को पसंद करने का कारण बताते हुए कहा कि वह हिटमैन के आक्रामक बल्लेबाजी स्वभाव को अपने अंदर रखना चाहेंगे.

रोहित शर्मा को देखना पसंद करता हूं

न्यूज 18 से बात करते हुए ओडियन स्मिथ ने कहा, मुझे रोहित शर्मा काफी पसंद हैं. वह अद्भुत बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं. उनका स्वभाव बहुत आक्रामक है, ऐसी आक्रामकता मैं अपने खेल में भी लाना चाहता हूं, मैं उन्हें देखना पसंद करता हूं. ओडियन स्मिथ ने आगे कहा कि अभी तक रोहित से मेरी बातचीत नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है जल्द ही उनसे बात करूंगा.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: एमएस धोनी PBKS के खिलाफ धमाल मचाने को तैयार, रोहित के बाद टी20 में हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि

IPL 2022 Updated Points Table: ईशान किशन के सिर पर क्यों है ऑरेंज कैप? पॉइंट टेबल में राजस्थान के ‘रॉयल्स’ का है जलवा

रोहित शर्मा IPL के सबसे सफल कप्तान

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं, जिन्होंने मुंबई इंडियंस को रिकॉर्ड पांच खिताब जिताए हैं. इसके अलावा रोहित क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के बहुत ही कुशल बल्लेबाज हैं. वह टी20 अंतरराष्ट्रीय में अब तक चार शतक लगा चुके हैं. इसके अलावा टी-20 इंटरनेशनल में उनके नाम सबसे ज्यादा 3308 रन बनाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है.

Tags: IPL, IPL 2022, Odean Smith, Rohit sharma



Source link