IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ा स्टार खिलाड़ी

By | March 31, 2022


मुंबई. रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आईपीएल के 15वें सीजन में आगाज के लिए तैयार हैं. अपनी उंगली की चोट से उबरने के बाद सूर्यकुमार राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच (MI vs RR) से पहले गुरुवार को मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ गए. मुंबई टीम ने सूर्यकुमार की तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी. सूर्यकुमार ने आइसोलेशन पूरा कर लिया है और उन्होंने टीम से जुड़ने के बाद ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्सा लिया.

सूर्यकुमार यादव को पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान उंगली में चोट लग गई थी. इसके कारण उन्हें बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाना पड़ा. वह रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे थे. इसी के कारण 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के सीजन के शुरुआती आईपीएल मैच में भी नहीं खेल सके थे. अब मुंबई को शनिवार 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेलना है, जो डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा.

इसे भी देखें, टीम इंडिया ने 12 दिन में जीती 2 सीरीज, 6 टी20 मैच खेले, ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो

फ्रेंचाइजी से जारी बयान के मुताबिक, ‘सूर्यकुमार यादव अपने अनिवार्य आइसोलेशन से बाहर आ गए हैं. उन्होंने टीम के अपने साथी कायरन पोलार्ड, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह के साथ ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया था. उनकी मौजूदगी से टीम उत्साहित है.’

मुंबई को 27 मार्च को दिल्ली ने 4 विकेट से हराया था. टीम 178 रन के स्कोर का बचाव करने में विफल रही थी. दिल्ली ने अक्षर पटेल और ललित यादव के बीच 7वें विकेट के लिए अटूट 75 रन की साझेदारी के दम पर मैच को 18.2 ओवर में जीत लिया था.

Tags: Cricket news, Indian premier league, IPL 2022, Mumbai indians, Suryakumar Yadav



Source link