IPL 2022: मुंबई इंडियंस की ओर से उतरे बेबी एबी ब्रेविस, केकेआर ने कश्मीर के सलाम को दिया मौका

By | April 6, 2022


मुंबई: आईपीएल 2022 के मुकाबले में बुधवार का दिन दो युवाओं डेवाल्ड ब्रेविस और रसिख सलाम के लिए यादगार बन गया. डेवाल्ड ब्रेविस और रसिख सलाम ने इस दिन आईपीएल में अपने करियर की शुरुआत की. बेबी एबी कहे जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने मौका दिया है. केकेआर ने इसके जवाब में कश्मीर के तेज गेंदबाज रसिख सलाम को मैदान पर उतारा. केकेआर की टीम मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही है.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-XI में सूर्यकुमार यादव को भी मौका दिया गया है. डेवाल्ड ब्रेविस भी अपना पहला मैच खेलेंगे. इन दोनों की प्लेइंग इलेवन में एंट्री के साथ ही अनमोलप्रीत सिंह और टिम डेविड को बाहर होना पड़ा है. कोलकाता नाइटराइडर्स ने भी प्लेइंग-XI में 2 बदलाव किए हैं. पैट कमिंस को टिम साउदी और रसिख सलाम को शिवम मावी की जगह टीम में मौका दिया गया है.

मैच की अहमियत की बात करें तो मुंबई इंडियंस के लिए जीत ज्यादा जरूरी है. वह टूर्नामेंट में अब तक के अपने सारे मैच हार चुकी है. कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम भी उसे कुछ दिन पहले भी हरा चुकी है. ऐसे में मुंबई इंडियंस के पास केकेआर से बदला लेने का मौका भी है.

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग-XI): रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कायरन पोलार्ड, डेवाल्ड ब्रेविस, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स और बासिल थम्पी.

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग-XI): श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव, रसिख सलाम और वरुण चक्रवर्ती.

Tags: Dewald Brevis, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Mumbai indians



Source link