IPL 2022: दीपक हुडा ने बदले सुर, क्रुणाल पंड्या को बताया भाई

By | April 7, 2022


नई दिल्ली. क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां पर खिलाड़ियों के बीच मधुर संबंध बनते हैं. लेकिन कभी-कभार ऐसा भी हो जाता है कि अनबन के चलते दो क्रिकेटरों के बीच दूरियां हो जाती हैं. ऐसे ही बीते साल घरेलू टूर्नामेंट के दौरान सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दीपक हुडा और क्रुणाल पंड्या के बीच मतभेद हो गया था. जिसके बाद क्रुणाल ने उन्हें टीम से बाहर करने की धमकी दी थी. बीते वर्ष दीपक हुडा बड़ौदा की टीम का हिस्सा थे. गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन को लिखे ईमेल में दीपक ने क्रुणाल पर कई आरोप लगाए थे. आईपीएल 2022 में दीपक हुडा और क्रुणाल पंड्या लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ने के बाद दीपक हुडा और क्रुणाल पंड्या काफी चर्चा में रहे. क्रिकेट फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे थे कि दोनों खिलाड़ी मैदान पर आपस में बात करेंगे या नहीं. दीपक और क्रुणाल के बीच मतभेद पर टीम के मेंटोर गौतम गंभीर ने पहले ही बयान दिया था. उनका कहना था कि क्रिकेट मैदान पर परफॉर्मेंस करने के लिए दोस्ती जरूरी नहीं है. दोनों क्रिकेटर जानते हैं कि वह लखनऊ सुपर जायंट्स में क्यों आए हैं. वहीं अब क्रुणाल पंड्या और दीपक हु्डा की बात की जाए तो दोनों दूरियां कम होती नजर आ रही हैं. यह बात दीपक के हालिया बयान से स्पष्ट हुई है.

क्रुणाल पंड्या मेरे भाई
हाल ही में दैनिक जागरण को दिए इंटरव्यू में दीपक हुडा ने क्रुणाल पंड्या के बीच अपने संबंधों को लेकर बयान दिया है. उनसे जब पूछा गया कि टीम में क्रुणाल पंड्या हैं. तो उन्होंने कहा वह मेरे भाई हैं. भाइयों के बीच लड़ाई होती रहती है. हम एक टीम में हैं और एक उद्देश्य के लिए खेल रहे हैं. कुल मिलाकर उनके इस बयान से स्षष्ट होता है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं.

य़ह भी पढ़ें

IPL 2022: पैट कमिंस ने सबसे तेज अर्धशतक लगाने के बाद कहा- मैं खुद अपनी पारी से हूं हैरान

IPL 2022: शाहबाज अहमद की किट में इंजीनियरिंग की किताबें थी, अब आरसीबी के खास खिलाड़ी बने

आईपीएल 2022 में LSG का प्रदर्शन
इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. टीम ने टूर्नामेंट में अब तीन मैच खेले हैं जिनमें एक दो जीते और एक हारा है. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो लखनऊ की टीम पांचवें नंबर पर है.

Tags: Deepak Hooda, IPL, IPL 2022, Krunal pandya, Lucknow Super Giants



Source link