IPL 2022: डेविड वॉर्नर का खुलासा-DC के बाहर होने पर बेटियों ने लगा दी थी क्लास, पूछा था-आप क्यों नहीं शतक लगाते?

By | May 27, 2022


नई दिल्ली. डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2022 अच्छा रहा. उन्होंने नई टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन में सबसे अधिक 432 रन बनाए. हालांकि, इस चमकदार प्रदर्शन के बाद वॉर्नर को घर पहुंचने पर जिस तरह के स्वागत की उम्मीद थी, वैसा कुछ नहीं हुआ. उल्टा बेटियों ने वॉर्नर की क्लास लगा दी. इसकी वजह है वॉर्नर का आईपीएल 2022 में एक भी शतक नहीं लगा पाना. हालांकि, वॉर्नर ने आईपीएल के 15वें सीजन में 5 अर्धशतक जरूर लगाए. लेकिन, वो एक भी फिफ्टी को शतक में तब्दील नहीं कर पाए. ऐसे में वॉर्नर को तीनों बेटियों के ताने सुनने को मिले.

ऑस्ट्रेलिया लौटने पर डेविड वॉर्नर ने फॉक्स न्यूज को एक इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने कहा था, “यह वास्तव में कठिन है, क्योंकि जब आप घर आते हैं, और हर दिन ऐसा ही होता है (मेरी बेटियां मुझसे पूछती हैं) तो आप क्यों नहीं आईपीएल में शतक लगा पाते हैं? अब मैं उन्हें क्या बताऊं, यह इतना आसान भी नहीं है.”

बेटियों का वॉर्नर का जल्दी आउट होना पसंद नहीं
वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने भी इस घटना को याद करते हुए कहा, “बेटियों को डेविड (वॉर्नर) का आउट होना पसंद नहीं है. इसके बाद मरे लिए उन्हें समझाना मुश्किल हो जाता है. मैं उन्हें समझाती हूं कि भले ही वो शतक नहीं लगा पाए, लेकिन उन्होंने टीम के लिए अहम पारी खेली. लेकिन, बेटियां चाहती हैं कि वो हर मुकाबले में शतक ठोके.”

IPL 2022: रिद्धिमान साहा ने बीच में छोड़ा टीम का साथ, एक बयान से बढ़ी तकरार; व्हाट्सऐप ग्रुप से भी हुए बाहर

एमएस धोनी ने जब कहा-मुझे देखना बंद करो और गेंद फेंको, CSK के थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट ने साझा किया किस्सा

वॉर्नर ने दिल्ली के लिए सबसे अधिक रन बनाए
आईपीएल 2022 में वॉर्नर की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी. दिल्ली को आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी. इसी हार के कारण, दिल्ली की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. हालांकि, पिछले साल और 2020 में दिल्ली की टीम ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी. 2020 में तो टीम फाइनल भी खेली थी. लेकिन खिताब जीतने से चूक गई थी. तब फाइनल में मुंबई इंडियंस ने उसे हराया था.

Tags: Candice Warner, David warner, Delhi Capitals, IPL 2022



Source link