IPL 2022 का खिताब जीतने पर हार्दिक पंड्या को मिला खास गिफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

By | June 4, 2022


नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से सबको चौंकाया. उन्होंने चोट के बाद आईपीएल के जरिए ही मैदान पर वापसी की थी और उनके लिए यह यादगार रही. पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए हार्दिक ने आईपीएल का खिताब जीता. उनकी टीम ने फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को हराते हुए डेब्यू सीजन में चैम्पियन बनने का कारनामा किया. हार्दिक ने फाइनल में भी दमदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 3 विकेट लेने के साथ ही 34 रन की पारी खेली थी. इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था. अब हार्दिक को आईपीएल का खिताब जीतने पर एक खास गिफ्ट मिला है. हार्दिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी तस्वीर शेयर की है.

हार्दिक को गिफ्ट के तौर पर एक कस्टमाइज पेंडेंट मिला है, जिस पर एक तरफ गुजरात टाइटंस और दूसरी तरफ आईपीएल 2022 चैम्पियंस लिखा हुआ है. यह गिफ्ट पाकर हार्दिक बहुत ज्यादा खुश है और उनकी पत्नी नताशा ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी बनाया है, जिसके बैकग्राउंड में गुजरात टाइटंस का एंथम सॉन्ग सुनाई दे रहा है.

हार्दिक ने 487 रन बनाने के साथ 8 विकेट लिए
हार्दिक की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के लीग स्टेज में 14 में से 10 मैच जीते थे. वहीं, गुजरात ने पहले क्वालिफायर में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से शिकस्त दी थी. इस मैच में भी हार्दिक ने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 1 विकेट लेने के साथ ही नाबाद 40 रन बनाए थे. उन्होंने फिर, फाइनल में भी इसी प्रदर्शन को दोहराया और तीन विकेट झटके थे. पूरे टूर्नामेंट में हार्दिक छाए रहे. उन्होंने 15 मैच में 44 के औसत से 487 रन बनाए थे. आईपीएल के 15वें सीजन में हार्दिक ने चार अर्धशतक भी लगाए थे. इसके अलावा उन्होंने 8 विकेट भी लिए थे.

हार्दिक पंड्या को आईपीएल का खिताब जीतने पर खास गिफ्ट मिला है. (hardik pandya instagram)

HARDIK PANDYA GIFT 1

IND vs SA T20: केएल राहुल की द. अफ्रीका के खिलाफ कप्तानी की अग्निपरीक्षा, चूके तो 4 खिलाड़ी जगह लेने को तैयार

आईसीसी ने कहा- आने वाले समय में टेस्ट मैचों की संख्या में हो सकती है कटौती, भारत भी होगा प्रभावित!

हार्दिक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नजर आएंगे
हार्दिक अब 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलते नजर आएंगे. टीम इंडिया भी यही उम्मीद कर रही होगी कि हार्दिक का फॉर्म और फिटनेस दोनों बरकरार रहे, क्योंकि इस साल के आखिर में टी20 विश्व कप खेला जाना है और भारत के लिए हार्दिक बेहद अहम खिलाड़ी हैं.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022



Source link