IPL 2022: ऋतुराज गायकवाड़ ने CSK को बड़ी परेशानी में डाला, 4 मैच में बनाए सिर्फ 6 रन

By | April 3, 2022


मुंबई. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) आईपीएल 2022 में बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं. वे रविवार को टी20 लीग के लगातार तीसरे मैच में फेल रहे. वे पंजाब किंग्स के खिलाफ (CSK vs PBKS) सिर्फ एक रन बना सके. उनके खराब प्रदर्शन का प्रभाव टीम पर भी दिख रहा है. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम मौजूदा सीजन में लगातार 2 मैच हार चुकी है और तीसरे मैच में भी परेशानी में है. पंजाब ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 180 रन बनाए हैं. जवाब में सीएसके ने तीसरे ओवर में 14 रन पर 2 विकेट गंवा दिए हैं. पिछले सीजन में ऋतुराज ने अच्छा प्रदर्शन किया था और ऑरेंज कैप पर कब्जा किया था.

ऋतुराज गायकवाड़ पहले मैच में केकेआर के खिलाफ 4 गेंद पर शून्य रन बनाकर उमेश यादव का शिकार बने थे. फिर दूसरे मैच में वे लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ फिर फेल रहे. 4 गेंद पर एक रन बनाकर वे रन आउट हुए. आज पंजाब के खिलाफ वे 4 गेंद पर 1 एक रन बनाकर कागिसो रबाडा की गेंद पर आउट हुए. इससे पहले वे अंतिम टी20 इंटरनेशनल में वेस्टइंडीज के सिर्फ 4 रन बना सके थे. यानी वे 4 पारियों में सिर्फ 6 रन बना सके हैं. इस कारण डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके की टीम लगातार 2 मैच हार चुकी है.

रिकॉर्ड अच्छा, फिर भी फेल

25 साल के ऋतुराज गायकवाड़ का ओवरऑल टी20 में रिकॉर्ड बेहद ही अच्छा है. वे इस मुकाबले से पहले 65 पारियों में 36 की औसत से 2075 रन बना चुके हैं. एक शतक और 16 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 133 का है. लेकिन वे ऐसा प्रदर्शन पहले 3 मैच में नहीं कर सके हैं. समाचार लिखे जाने तक सीएसके ने 6 ओवर में 27 रन पर 4 बड़े विकेट गंवा दिए हैं. नए कप्तान रवींद्र जडेजा अब काफी परेशानी में हैं.

IPL 2022: 11 करोड़ के खिलाड़ी ने 10 गेंद पर बनाए 50 रन, रायुडू ने छोड़ा कैच, 108 मीटर लंबा छक्का भी जड़ा

IPL 2022: एमएस धोनी ने 40 की उम्र में दिखाई गजब की तेजी, किया शानदार रन आउट, Video

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सीएसके को बड़ा झटका लगा था. टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट के कारण लंबे समय के लिए बाहर हैं. पिछले सीजन में टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने वाले फाफ डुप्लेसी अब आरसीबी के कप्तान बन चुके हैं. टीम की गेंदबाजी अभी काफी कमजोर दिखाई दे रही है.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Punjab Kings, Ruturaj gaikwad



Source link