IPL 2022 : अनुज रावत का जलवा, आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने बताया- भविष्य का स्टार

By | April 10, 2022


पुणे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डुप्लेसी इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी टीम के साथी अनुज रावत से काफी प्रभावित हैं और उन्हें लगता है कि यह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज भविष्य का स्टार बनने की ओर बढ़ रहा है. बायें हाथ के बल्लेबाज रावत ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अभी तक आरसीबी के सभी मैचों में डुप्लेसी के साथ पारी का आगाज किया है. रावत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन शनिवार को पिछले मुकाबले में ही आया जिसमें उन्होंने 47 गेंद में 66 रन की पारी खेली और पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे.

कप्तान फाफ डुप्लेसी ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में मुंबई इंडियंस पर मिली 7 विकेट की जीत के बाद कहा, ‘वह (अनुज) इस समय जिस तरह से खेल रहे हैं, वह शानदार है. वह भविष्य के लिए बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. वह मैदान पर जज्बा दिखाते हैं और भविष्य के लिए बहुत ही अच्छे हैं. इस समय यह युवा बल्लेबाज हमारी टीम आरसीबी के लिए बहुत बढ़िया खेल रहा है.’

इसे भी देखें, आईपीएल में लगातार क्यों हार रही है मुंबई इंडियंस? पूर्व दिग्गज ने बताई वजह

रावत का आईपीएल में पदार्पण राजस्थान रॉयल्स के साथ 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ काफी फीका रहा था जिसमें वह शून्य पर आउट हुए थे. उत्तराखंड में रामनगर के किसान के बेटे रावत को उस सत्र में सिर्फ यही मैच मिला था. आरसीबी ने इस साल की मेगा नीलामी में उन्हें 3 करोड़ 40 लाख रूपये में खरीदा.

रावत ने 2017-18 में दिल्ली के रणजी पदार्पण किया था और अगले ही सत्र में पहला शतक (183 गेंद में 134 रन) जमाकर प्रभावित किया. इससे दिल्ली की टीम पांच विकेट पर 36 रन के स्कोर से उबरकर 9 विकेट की जीत दर्ज करने में सफल रही थी.

Tags: Anuj Rawat, Cricket news, Faf du Plessis, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore



Source link