IND vs WI 3rd ODI: क्या बारिश में धुल जाएगा तीसरा वनडे? रवींद्र जडेजा ने Video शेयर कर बताई वेदर रिपोर्ट

By | July 27, 2022


नई दिल्ली. इंग्लैंड को वनडे और टी20 सीरीज हराने के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज पहुंचीं और उसने कैरेबियाई दौरे का धमाकेदार आगाज किया. शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने 3 मैचों की सीरीज के पहले 2 वनडे जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त ले ली. अब तीसरा मुकाबला बुधवार यानी आज 27 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाना है. भारत इस मुकाबले को भी जीतकर सीरीज में वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप करना चाहेगा. हालांकि, इसमें मौसम रोड़े अटका सकता है, क्योंकि तीसरे वनडे के दौरान पोर्ट ऑफ स्पेन में भारी बारिश की आशंका जताई गई है. ऐसे में तीसरा वनडे बारिश में धुल सकता है.

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि पोर्ट ऑफ स्पेन में होने वाला तीसरा वनडे बारिश की भेंट चढ़ सकता है.

दरअसल, जडेजा ने स्टेडियम का वीडियो शेयर किया है, इसमें भारी बारिश होती दिख रही है और मैदान को कवर्स से ढंका गया है. इसी वजह से भारतीय टीम का नेट सेशन रद्द हो गया और जडेजा प्रैक्टिस नहीं कर पाए.

रवींद्र जडेजा बारिश के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले प्रैक्टिस नहीं कर पाए. (Ravindra jadeja Instagram)

कुलदीप यादव भी टी20 सीरीज के लिए त्रिनिदाद पहुंचे हैं. उन्होंने भी अपने होटल के कमरे से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बाहर भारी बारिश होती दिख रही है.

PORT OF SPAIN WEATHER

तीसरा वनडे बारिश में धुल सकता है?
एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, पोर्ट ऑफ स्पेन में बुधवार को दिन में बारिश की संभावना 80 फीसदी से अधिक है. 5 मिमी से अधिक बारिश हो सकती है. दिन भर बादल छाए रहेंगे और रुक-रुककर बारिश हो सकती है. तापमान 30 डिग्री के आसपास रहेगा. वहीं, हवा की रफ्तार भी 20 किमी प्रति घंटा रह सकती है. ऐसे में अगर मैच होता है तो तेज गेंदबाजों को इस कंडीशन में फायदा हो सकता है. हालांकि, मैच होने की उम्मीद कम ही दिख रही है.

WTC Final 2023 में कहां होगा? आईसीसी ने वेन्यू किया तय, क्या भारत लगातार दूसरा फाइनल खेलेगा?

HotStar या SonyLiv पर नहीं देख पाएंगे भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज, जानें कहां और कब देख सकते हैं IND vs WI LIVE मुकाबला

पहले दोनों वनडे हाई स्कोरिंग रहे
पोर्ट ऑफ स्पेन में हुए पहले 2 वनडे में बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले रही. दोनों ही मुकाबले हाई स्कोरिंग रहे. चारों पारियों में 300 प्लस का स्कोर बना. दूसरे वनडे में तो भारत ने 2 गेंद रहते 312 रन का टारगेट हासिल करते हुए जीत दर्ज की थी. पहले वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज को 309 रन का लक्ष्य दिया था, कैरेबियाई टीम ने भी इस टारगेट का पीछा कर ही लिया था. वो तो आखिरी ओवर में टीम 15 रन नहीं बना पाई और 3 रन से मैच हार गई थी. ऐसे में तीसरे वनडे में टॉस जीतने वाली टीम रन चेज करना पसंद कर सकती है.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs WI, India vs west indies, Nicholas Pooran, Ravindra jadeja, Shikhar dhawan, Weather forecast



Source link