IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 में बारिश का खतरा, क्या हो सकेगा मुकाबला?

By | September 23, 2022


हाइलाइट्स

दूसरे मैच में प्लेइंग-11 में जसप्रीत बुमराह को मिल सकती है जगह
पहले मैच में उन्हें आराम दिया गया था, वे चोट से कर रहे हैं वापसी

नागपुर. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में टीम इंडिया टी20 सीरीज में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में (IND vs AUS) उसे 4 विकेट से हार मिली थी. भारत ने मैच में 200 से अधिक का स्कोर भी बनाया था. सीरीज का दूसरा मुकाबला आज नागपुर में होना है. सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को यह मैच हर हाल में जीतना होगा. लेकिन मैच को लेकर अच्छी खबर नहीं आ रही है. नागपुर में बारिश की संभावना है. ऐसे में मैच में खलल पड़ सकता है. पहले मैच में केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने अर्धशतक लगाया था. हालांकि गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे.

मौसत विभाग के अनुसार, शुक्रवार को बारिश की संभावना है. शाम को 7 से रात 11 बजे के लिए बीच भी बारिश हो सकती है. ऐसे में अगर मैच होता है तो ओवर घटाए जा सकते हैं. बाद में ओस की भी संभावना है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी. पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से ओपनर बल्लेबाज कैमरन ग्रीन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ा था. अंत में मैथ्यू वेड ने आक्रामक बल्लेबाजी की थी.

बुमराह की वापसी तय
सीरीज के पहले मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया था. वे चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. ऐसे में दूसरे मैच में उनका खेलना तय है. पहले मैच में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और उमेश यादव बेहद महंगे रहे थे. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे. बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने जरूर किफायती गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके थे.

पाकिस्तान के पीएम को जीत के बाद आई भारत की याद, बाबर और रिजवान को ऐसे दी शाबाशी

कोच राहुल और कप्तान रोहित शर्मा के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे 2 मैच अहम हैं. टीम पिछले दिनों टी20 एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. उसे सुपर-4 में श्रीलंका और पाकिस्तान से हार मिली थी. अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप में होना है. ऐसे में सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन अहम हो जाता है.

Tags: Australia, India vs Australia, Nagpur news, Rohit sharma, Team india



Source link