GT vs DC Live: गुजरात के खिलाफ दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, नागरकोटी की जगह मुस्तफिजुर टीम में

By | April 2, 2022


07:08 PM, 02-Apr-2022

GT vs DC Live: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, टिम सीफर्ट, मनदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुस्तफिजुर रहमान

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर सदरंगानी, राशिद खान, लोकी फर्ग्यूसन, वरुण एरॉन, मोहम्मद शमी

07:05 PM, 02-Apr-2022

GT vs DC Live: दिल्ली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

गुजरात टाइटंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। पंत ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी की जगह मुस्तफिजुर रहमान को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है। वहीं, गुजरात की टीम ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। 

06:58 PM, 02-Apr-2022

GT vs DC Live: गुजरात के स्पिनर्स को अच्छा प्रदर्शन करना होगा

हार्दिक पांड्या दिल्ली के खिलाफ मैच में अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे। लखनऊ के खिलाफ मैच में उनके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। पहले मोहम्मद शमी ने कमाल की गेंदबाजी की फिर मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने टीम को जीत दिलाई। हालांकि, टीम का टॉप ऑर्डर और स्पिन गेंदबाजी अभी भी पूरी तरह से लय में नहीं है। राशिद खान और राहुल तेवतिया के लय पकड़ने पर इस टीम की गेंदबाजी और मजबूत होगी। 

06:56 PM, 02-Apr-2022

GT vs DC Live: दिल्ली से जुड़े तीन अहम खिलाड़ी

चोट से जूझ रही दिल्ली की टीम में तीन नए खिलाड़ी जुड़े हैं। मुस्तफिजुर रहमान, लुंगी एनगिडी और सरफराज खान अपना क्वारैंटीन पूरा कर चुके हैं। इन तीनों खिलाड़ियों के जुड़ने से दिल्ली की टीम और मजबूत हुई है। अब कप्तान ऋषभ पंत के पास ज्यादा विदेशी खिलाड़ी होंगे और उनकी टीम को भी मजबूती मिलेगी।

06:54 PM, 02-Apr-2022

GT vs DC Live: दोनों टीमों से ये रहे थे पिछले मैच के हीरो

गुजरात के लिए राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने लखनऊ के खिलाफ अहम पारियां खेली थीं। वहीं दिल्ली के लिए अक्षर पटेल और ललित यादव ने कमाल किया था। इन दोनों ने मुंबई से जीत छीन ली थी। अब दोनों टीमें लगातार दूसरा मैच जीतकर अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। पंत की अगुवाई में दिल्ली का रिकॉर्ड शानदार रहा है। यह टीम पिछले सीजन अंकतालिका में पहले स्थान पर रही थी। वहीं गुजरात की टीम पहली बार आईपीएल का हिस्सा बनी है।  

06:38 PM, 02-Apr-2022

GT vs DC Live: गुजरात के खिलाफ दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, नागरकोटी की जगह मुस्तफिजुर टीम में

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज गुजरात टाइटंस का मैच दिल्ली कैपिटल्स से है। दोनों टीमें अपना पिछला मैच जीत कर आ रही हैं। गुजरात ने पिछले मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराया था, वहीं, दिल्ली ने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी। आज दोनों टीमें सीजन की लगातार दूसरी जीत हासिल करने उतरेंगी।



Source link