Eng Vs Nz: ‘हम करें तो कैरेक्टर ढीला !’ पिच को लेकर वसीम जाफर ने इंग्लैंड को किया ट्रोल, सपोर्ट में उतरे फैंस

By | June 4, 2022


नई दिल्ली. लॉर्ड्स में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच की पिच को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने इंग्लैंड पर तंज कसा है. जाफर ने सलमान खान का एक मीम पोस्ट कर अग्रेजों को ट्रोल किया. टेस्ट मैच के पहले दिन लॉर्ड्स में कुल 17 विकेट गिरे. ट्विटर पर अपने विटी पोस्ट्स के लिए जाने वाले जाफर ने इस एक मजेदार ट्वीट किया. जाफर के ट्वीट को फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा है.

‘हम करें तो कैरेक्टर ढीला’
जाफर ने लॉर्ड्स की पिच पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब लॉर्ड्स में पहले दिन 17 विकेट गिरे तो गेंदबाजों के स्किल की बात की जाएगी वहीं अहमदाबाद में जब एक दिन 17 विकेट गिरते हैं तो पिच कंडिशन की बात की जाती है. अपने ट्वीट में जाफर ने सलमान खान की रेडी फिल्म का मीम भी पोस्ट किया. जाफर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ वक्त पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और जाफर के बची ट्विटर पर कई बार नोंक-झोंक देखने को मिली थी.

मैच में न्यूजीलैंड की वापसी
बात करें इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच की तो न्यूजीलैंड की टीम पहली इनिंग में सिर्फ 132 रन पर ऑल आउट हो गई थी. जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम भी बल्लेबाजी में कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी और 141 रन पर ऑल आउट हो गई. पहली इनिंग में इंग्लैंड सिर्फ 9 रन की ही लीड ले सकी.

न्यूजीलैंड की जबरदस्त बल्लेबाजी
दूसरी इनिंग में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया. दूसरे दिन स्टंप्स तक न्यूजीलैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 236 रन स्कोर खड़ा कर लिया और इंग्लैंड पर अब तक 227 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. न्यूजीलैंड की ओर से डैरिल मिचेल 97 रन और टॉम ब्लंडेल 90 रन पर नाबाद हैं. इंग्लैंड की ओर से मैटी पॉट्स ने 2 विकेट लिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 04, 2022, 13:23 IST



Source link