DFCCIL भर्ती 2022 आउट: वॉक-इन-इंटरव्यू – Rojgar Samachar | Govt Jobs News, University Exam Results, Time Table, Admit Card and Rojgar Results

By | May 24, 2022


डीएफसीसीआईएल भर्ती 2022

DFCCIL भर्ती 2022 आउट; वॉक-इन-इंटरव्यू | अभी अप्लाई करें!!डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड भारतीय रेलवे के सिविल विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारियों से वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से आवश्यकता आधारित पैनल बनाने के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। साक्षात्कार 17.06.2022 (शुक्रवार) को आयोजित किया जाएगा। विवरण यहाँ।

डीएफसीसीआईएल सिविल भर्ती 2022:

डीएफसीसीआईएल भर्ती 2022 योग्यता:

सिविल इंजीनियरिंग विभाग (ट्रैक / पी-वे, पुलों और भवन निर्माण कार्यों आदि के निर्माण / रखरखाव के लिए) के काम करने का पर्याप्त अनुभव रखने वाले रेलवे कर्मचारी सीडीए स्केल – 9 (राजपत्रित) से स्तर -11 तक सेवानिवृत्त हुए

**नवीनतम जॉब अपडेट व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए**

डीएफसीसीआईएल भर्ती 2022 आयु सीमा:

मानव संसाधन नीति के अनुसार, पुन: नियोजित कर्मचारियों को अधिकतम 65 वर्ष की आयु तक काम करने की अनुमति होगी। 62 वर्ष से कम आयु और अच्छे स्वास्थ्य वाले भारतीय रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को वरीयता दी जाएगी।

डीएफसीसीआईएल वेतन:

सेवानिवृत्त कर्मचारियों का वेतन एचआर नीति परिपत्र संख्या 29/2019 दिनांक 01.10.2019 के अनुसार निर्धारित किया जाएगा। मौजूदा नीति के अनुसार सीडीए वेतनमान में पुनर्नियुक्त कर्मचारियों का मूल पारिश्रमिक सेवानिवृत्ति/सेवानिवृत्ति के समय आहरित अंतिम वेतन से पेंशन की कटौती के बाद तय किया जाएगा, जहां पेंशन और लागू सीडीए है। वाहन भत्ता और मोबाइल शुल्क की पात्रता डीएफसीसीआईएल की नीति के अनुसार नियंत्रित होगी। इसी प्रकार, आईडीए वेतनमान में सेवानिवृत्त कर्मचारियों के मामले में वेतन आहरित अंतिम मूल वेतन के 50% की दर से निर्धारित किया जाएगा।

DFCCIL भर्ती 2022 चयन प्रक्रिया:

  • उपर्युक्त पदों के विरुद्ध पुन: रोजगार के आधार पर पैनल बनाने के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू की प्रक्रिया के माध्यम से जो दिनांक और स्थान पर आयोजित किया जाएगा।
  • रिपोर्टिंग समय 10.00 बजे से होगा। नीचे दिए गए विवरण के अनुसार संबंधित स्थान/कार्यालय में 13.00 बजे तक:

DFCCIL जॉब 2022 के लिए आवेदन कैसे करें?

भारतीय रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारी जो ऊपर निर्धारित पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं, उन्हें अपने साथ विधिवत भरे हुए निर्धारित प्रोफार्मा के साथ आवश्यक दस्तावेजों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी यानी पीपीओ (7 वें सीपीसी के अनुसार), सेवा प्रमाण पत्र, अंतिम वेतन पर्ची, आधार कार्ड लाना चाहिए। , बैंक पासबुक और दो फोटो आदि की चेक / कॉपी रद्द करें। सेवानिवृत्त कर्मचारियों को साक्षात्कार के समय मूल सेवा प्रमाण पत्र / पीपीओ और अन्य दस्तावेजों को मूल रूप में सत्यापन के लिए प्रस्तुत करना होगा। वे उम्मीदवार जो COVID-19 या COVID-19 से पीड़ित हैं, जैसे लक्षणों को साक्षात्कार के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी।

डीएफसीसीआईएल भर्ती 2022 अधिसूचना पीडीएफ

आधिकारिक साइट

DFCCIL भर्ती 2022 अवधि क्या दी गई है?

चयनित उम्मीदवारों को पैनल में रखा जाएगा और उन्हें आवश्यकता के आधार पर फिर से नियुक्त/तैनात किया जाएगा, शुरू में एक वर्ष की अवधि के लिए, जिसे सेवानिवृत्त कर्मचारी की आवश्यकताओं/प्रदर्शन के अनुसार और कंपनी के विवेकाधिकार यानी DFCCIL के अनुसार बढ़ाया जा सकता है। . पुनर्नियोजन किसी भी पक्ष द्वारा एक माह के नोटिस पर समय से पहले समाप्त किया जा सकता है

DFCCIL भर्ती 2022 चयन प्रक्रिया क्या है?

उपर्युक्त पदों के विरुद्ध पुन: रोजगार के आधार पर पैनल बनाने के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू की प्रक्रिया के माध्यम से जो दिनांक और स्थान पर आयोजित किया जाएगा।

DFCCIL भर्ती 2022 आयु सीमा क्या है?

मानव संसाधन नीति के अनुसार, पुन: नियोजित कर्मचारियों को अधिकतम 65 वर्ष की आयु तक काम करने की अनुमति होगी। 62 वर्ष से कम आयु और अच्छे स्वास्थ्य वाले भारतीय रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को वरीयता दी जाएगी।



Source link