DC vs PBKS: डेविड वॉर्नर गोल्डन डक पर आउट, दिल्ली कैपिटल्स ने कहा- ट्रायल बॉल होनी चाहिए

By | May 16, 2022


मुंबई. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने आईपीएल 2022 के 64वें मुकाबले में शानदार शुरुआत की है. टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहली ही गेंद पर (DC vs PBKS) डेविड वॉर्नर का बड़ा विकेट लिया. वॉर्नर टी20 लीग के 15वें सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इस मैच से पहले तक उन्होंने 10 पारियों में 5 अर्धशतक लगाया था. यह मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम है. अभी दोनों ने 12-12 मुकाबले खेले हैं और 6-6 में जीत हासिल की है. ऐसे में 16 अंक तक पहुंचने के लिए दोनों ही टीमों को बचे दोनों मैच जीतने हैं. टॉस हारकर पहले खेलते हुए दिल्ली ने समाचार लिखे जाने तक 5 ओवर में 2 विकेट पर 51 रन बना लिए हैं.

टी20 लीग का यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है. मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. उन्होंने पहला ओवर पॉर्टटाइम स्पिनर लियाम लिविंगस्टोन को दिया. उन्होंने कप्तान को निराश नहीं किया. वॉर्नर पहली गेंद पर शॉट मारने गए और गेंद एज लेते हुए बैकवर्ड पॉइंट पर गई. यहां खड़े राहुल चाहर ने कोई गलती नहीं की और आसान सा कैच पकड़ा. मैच में टीम के अन्य ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ नहीं खेल रहे हैं. वे अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं. वॉर्नर के आउट होने के बाद दिल्ली ने सोशल मीडिया पर लिखा- ट्रायल बाॅल तो होनी चाहिए ना. वे 8 साल बाद टी20 लीग में गोल्डन डक पर आउट हुए.

दिल्ली कैपिटल्स का ट्वीट.

50 से अधिक का औसत

डेविड वॉर्नर ने मौजूदा सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है. वे 11 मैच में 53 की औसत से 427 रन बना चुके हैं. वे टीम की ओर से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं. अन्य कोई बल्लेबाज 400 रन का आंकड़ा नहीं छू सका है. उन्होंने 5 अर्धशतक लगाया है. नाबाद 92 रन की सबसे बड़ी पारी खेली है. स्ट्राइक रेट 152 का है. इससे उनकी आक्रामक बल्लेबाजी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

IPL 2022: सूर्यकुमार यादव आईपीएल से बाहर, मुंबई ने युवा गेंदबाज को किया शामिल

पंजाब किंग्स की टीम 2014 के बाद से प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी है. ऐसे में उसे नॉकआउट राउंड में पहुंचने के लिए बचे मैच में कमाल का प्रदर्शन करना होगा. हालांकि कप्तान मयंक अग्रवाल कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

Tags: David warner, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Liam Livingstone, Punjab Kings



Source link