Box Office Report: 50 करोड़ के लिए ‘शमशेरा’ का संघर्ष जारी, ‘मलयंकुंजू’ और ‘थैंक यू’ की कमाई में आई गिरावट

By | July 27, 2022


बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ की फिल्मों का जलवा कायम है। इस शुक्रवार को बॉलीवुड की ‘शमशेरा’ साउथ की ‘थैंक यू’ और ‘मलयंकुंजू’ रिलीज हुई थी। जिसमें से थैंक यू और मलयंकुंजू तो टिकट खिड़की पर ठीक-ठाक चल रही हैं। वहीं रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा की बात करें तो ये पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है। ओपनिंग डे पर ही औसत कमाई करने के बाद इस फिल्म का कलेक्शन वीकेंड पर और कम हो गया। कुल मिलाकर देखें तो शमशेरा चौथे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिर गई है। हालांकि इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर ने चार बाद वापसी की थी। ऐसे में अभिनेता से ये उम्मीद तो किसी को नहीं थी। खैर चलिए जानते हैं कि इस मंगलवार को कौन सी फिल्म पास रही और कौन सी फेल।

शमशेरा

चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे रणबीर कपूर ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि शमशेरा का ये हाल होगा। 150 करोड़ की लागत में बनी ये फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो जाएगी। शमशेरा के सोमवार के आंकड़े भी बहुत खराब रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को शमशेरा के कलेक्शन में 70 फीसदी गिरावट देखी गई। फिल्म के सिर्फ 2.60 करोड़ कमाने की खबर है। इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई 37.35 करोड़ रुपये हो गई है।

थैंक यू

नागा चैतन्य की फिल्म थैंक यू एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में नागा चैतन्य के अलावा राशि खन्ना , मालविका नायर, अविका गौर, साई सुशांत रेड्डी और प्रकाश राज अहम भूमिकाओं में हैं। विक्रम कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर तकरीबन 2.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से पांचवें दिन फिल्म का कुल कलेक्शन 8.03 करोड़ हो गया है। मंगलवार को इस फिल्म की कमाई भी लाखों में सिमट गई है।

मलयंकुंजू

‘मलयंकुंजू’ फहाद फासिल की सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है। इसका निर्देशन साजिमोन प्रभाकरन ने किया है। इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बढ़िया कमाई कर रही है। लेकिन मंडे टेस्ट में ये फिल्म भी फेल हो गई है। मंगलवार को मलयंकुंजू के आंकड़े सामने आ चुके हैं। पांचवें दिन इस फिल्म का कुल कारोबार 6.04 करोड़ रुपये हो चुका है।



Source link