2022-02-05 13:30:00 | 5 फरवरी के लिए मिथुन दैनिक राशिफल: कुछ अच्छी संभावनाओं की तलाश करें | ज्योतिष – Rojgar Samachar | Govt Jobs News, University Exam Results, Time Table, Admit Card and Rojgar Results

By | April 9, 2022


मिथुन (21 मई -21 जून)

आपने अपने लिए जो वित्तीय लक्ष्य निर्धारित किए हैं, उन्हें हासिल करने के लिए आपको कुछ वित्तीय रणनीति पर ध्यान देना चाहिए। आपके लिए धन का प्रवाह ठीक रहेगा। आपको अभी अपने परिवार के करीब रहना चाहिए और आपको उनसे मिलने जाना चाहिए और अपने परिवार के साथ बेहतर संवाद करना चाहिए। काम का ज्यादा तनाव न लें क्योंकि चीजें जल्द ही बदल जाएंगी और आपकी मेहनत रंग लाएगी। हो सकता है कि आपका शरीर उतना स्वस्थ न हो जितना आप बनना चाहते थे। आपके शरीर में वसा प्रतिशत बढ़ सकता है और आपको इसके लिए थोड़ा अतिरिक्त काम करना चाहिए। आपकी लव लाइफ बेहतरीन है और सिंगल लोगों को प्यार मिल सकता है, जो लोग पहले से ही रिलेशनशिप में हैं उन्हें अपने पार्टनर से फिर से प्यार हो जाएगा।

मिथुन वित्त आज

आपको आय के अधिक स्रोत होने की संभावनाओं की तलाश करनी चाहिए। यदि आप अपनी वित्तीय रणनीति की योजना बनाते हैं, तो यह आपको किसी भी तरह के कर्ज से दूर रहने में मदद करेगा। आपको अपने वित्तीय लक्ष्यों के मामले में दूरदर्शी होना चाहिए।

मिथुन परिवार आज

आपको अभी अपने परिवार के करीब रहना चाहिए। उनके पास नियमित रूप से जाना आपके और उनके लिए बहुत अच्छा होगा। मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ देना और चीजों को कारगर बनाना अभी बहुत जरूरी है।

मिथुन करियर आज

आपको अपने काम से ज्यादा तनाव नहीं लेना चाहिए क्योंकि यह अस्थायी है। चीजें जल्द ही बदल जाएंगी और आपकी मेहनत आपके पेशेवर जीवन पर भी दिखाई देगी। कोशिश करें कि कार्यस्थल पर किसी भी तरह के विवाद या वाद-विवाद में न पड़ें।

मिथुन स्वास्थ्य आज

आपके शरीर को अभी अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता हो सकती है। आपके शरीर में वसा प्रतिशत आपके शरीर के लिए अधिक समस्याएं पैदा कर सकता है। अपने अतिरिक्त वजन को कम करने पर ध्यान दें क्योंकि यह कई और बीमारियों का मेजबान हो सकता है।

मिथुन लव लाइफ टुडे

आपका प्रेम जीवन अपने चरम पर होगा और आप अपने साथी के साथ फिर से प्यार करने लगेंगे। सिंगल लोगों को अपने जीवन का प्यार पाने का मौका मिल सकता है। आप अपने रिश्ते के विभिन्न पहलुओं का अनुभव करेंगे।

लकी नंबर: 15

भाग्यशाली रंग: कॉफी

द्वारा: मनीषा कौशिक, डॉ प्रेम कुमार शर्मा

(ज्योतिषी, हस्तरेखाविद्, अंकशास्त्री और वास्तु सलाहकार)

ईमेल: [email protected], [email protected]

यूआरएल: www.askmanisha.com, www.premastrologer.com

संपर्क: पंचकुला: +91-172-2562832, 2572874

दिल्ली: +91-11-47033152, 40532026



Source link