‘हमने अपने समय के एक शानदार गायक को अचानक खो दिया…’ विराट कोहली ने सिंगर केके को यूं किया याद

By | June 1, 2022


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है. अपने फैंस के बीच केके (KK)  के नाम से मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ का कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 53 साल के थे. 31 मई की देर रात केके का यूं अचानक दुनिया से चले जाने से हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि 31 मई को होटल छोड़ने से पहले वह सहज महसूस नहीं कर रहे थे.

विराट कोहली ने बुधवार को सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘ हमने अपने समय के शानदार गायक को अचानक खो दिया. उनके परिवार और करीबी लोगो के प्रति मेरी संवेदना.’ इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी केके के निधन पर गहरा शोक जताया. युवराज ने ट्वीट किया, ‘ जीवन कितना अनिश्चित और नाजुक है! केके के दुखद निधन के बारे में दुखद समाचार. ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें. ओम शांति.’

यह भी पढ़ें:‘हम रहें या ना रहें, याद आएंगे ये पल…’ गायक केके के निधन पर KKR टीम और सहवाग ने जताया दुख

कोलकाता के कॉलेज में परफॉर्म कर रहे थे केके
केके 31 मई की रात कोलकाता के एक कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म कर रहे थे. तभी उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अस्पताल सूत्रों के हवाले से केके के सिर पर चोट है. बताया जा रहा है कि होटल के कमरे में पहुंचते ही केके की तबीयत इतनी बिगड़ी की वे गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

singer kk, virat kohli, kk death news, kk singer full name, kk songs, kk singer death kk dead, virat kohli no singer kk death, virat kohli Condolences to singer kk family, गायक केके की मौत, विराट कोहली , कोहली ने केके के निधन पर शोक जताया

केके ने हिंदी और बंगाली के अलावा तमिल, तेलुगू, मराठी, मलयालम और गुजराती भाषा में भी गाने गाए. केके ने साल 1991 में अपनी लेडी लव ज्योति कृष्णा से शादी की. शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए. बेटे का नाम नकुल कृष्ण कुन्नथ और बेटी कान तमारा कुन्नथ है.

Tags: Cricket news, Singer, Virat Kohli, Yuvraj singh



Source link