स्टेज पर हाथापाई: विल स्मिथ ने जड़ा क्रिस रॉक को मुक्का, KRK ने कहा- एकदम सही किया, किसी की पत्नी के गंजेपन का मजाक…

By | March 28, 2022


94वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जाडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन को लेकर मजाक किया, देखते ही देखते ये मामला इतना गरमा गया कि स्मिथ ने स्टेज पर जाकर ही क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर इस तरह वायरल हुआ कि विल स्मिथ टॉप ट्रेंड में शामिल हो गए। कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई इस घटना के लिए क्रिस रॉक को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

हुआ क्या था?

क्रिस रॉक ने विल की पत्नी ज़ेडा पिंकेट के गंजेपन पर टिप्पणी की थी और ऐसे में उन्हें गुस्सा आ गया। दरअसल जेंडा को एलोपेसिया बीमारी है, जिसकी वजह से सिर में जगह-जगह से बाल बिल्कुल गायब हो जाते हैं। क्रिस ने ऑस्कर के मंच पर कहा कि फिल्म ‘जी.आई, जेन 2’ में उन्हें गंजेपन की वजह से ही कास्ट किया गया है। यह बात विल को बेहद खराब लगी। जीआई जेन 1997 में आई फिल्म थी। इसमें मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री डेमी मूर ने अपना सिर मुंडवा लिया था।

 

ऐसे में विल स्टेज पर गए और क्रिस को मुक्का मारकर लौट आए। क्रिस एक मिनट के लिए तो हैरान रह गए लेकिन स्मिथ वापस अपनी सीट पर लौटे और क्रिस को गालियां देते हुए बोले- मेरी पत्नी का नाम कभी भी अपनी जबान पर दोबारा मत लाना। इसके बाद क्रिस ने माफी मांगते हुए कहा कि वो ऐसा कभी नहीं करेंगे। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि फैंस दो वर्गों में बंट गए हैं। एक विल को सही ठहरा रहे हैं तो दूसरे क्रिस को। इसके बाद विल स्मिथ को किंग रिचर्ड फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला।

 

केआरके ने भी दिया अपना रिएक्शन

हर मामले में अपनी राय रखने वाले केआरके भी इस मामले में बोलते दिखे। उन्होंने ट्वीट किया- मेरा मानना है विल स्मिथ ने एकदम सही किया है। किसी की वाइफ की बीमारी का मजाक बनाने का हक किसी को नहीं है।

 





Source link