वीवीएस लक्ष्मण ने एंड्रयू साइमंड्स को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट में की भारी गलती, बाद में मांगी माफी

By | May 16, 2022


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार रात एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. साइमंड्स की असमय मौत ने दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को दुख से भर दिया. क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियों ने भी साइमंड्स के निधन पर दुख जाहिर किया. पूर्व भारतीय दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने भी साइमंड्स को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी लेकिन वह अपने ट्वीट में एक गलती कर बैठे. बाद में उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी.

साइमंड्स 46 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए. ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट, 198 वनडे और 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले साइमंड्स को याद करते हुए कई पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने उन्हें भावुक श्रद्धांजलि दी. लक्ष्मण ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी लेकिन सोशल मीडिया पर इमोजी लगाने के चक्कर में वह एक गलती कर बैठे.

इसे भी देखें, कभी अपने मां-बाप से नहीं मिले एंड्रयू साइमंड्स, खुद सुनाया था पूरा किस्सा

लक्ष्मण ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारत में सुबह-सुबह बुरी खबर मिली. मेरे प्रिय दोस्त, ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे. इतनी दुखद खबर.’ इसके साथ उन्होंने जो इमोजी लगाई, उसी में वह एक गलती कर बैठे. दरअसल, लक्ष्मण ने जो 2 इमोजी ट्वीट के साथ शेयर की थीं, उसमें टूटे हुआ दिल और एक रोने की थी. दूसरी इमोजी हालांकि खुशी के आंसू वाली थी. इस पर फैंस ने लक्ष्मण के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए इसे सही करने को कहा.

लक्ष्मण को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपने ट्वीट पर ही रिप्लाई करते हुए फैंस से माफी मांगी. उन्होंने लिखा, ‘गलत इमोजी पोस्ट करने के लिए माफी चाहूंगा.’ उन्होंने रोने वाली इमोजी भी लगाई और बताया कि वह इसे इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन गलती हो गई. साइमंड्स ने अपने करियर में 26 टेस्ट, 198 वनडे और 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उन्होंने टेस्ट में 2 शतक, 10 अर्धशतकों की बदौलत 1462 रन, वनडे में 6 शतक और 30 अर्धशतकों की मदद से कुल 5088 रन बनाए.

Tags: Andrew Symonds, Cricket news, Vvs laxman



Source link