लॉर्ड्स टेस्ट के टिकट नहीं बिकने से खिलाड़ी भी परेशान… ब्रॉड बोले- दर्शकों को मैदान पर लाने के लिए करना होगा ये काम

By | June 1, 2022


लंदन. नए नेतृत्व के साथ इंग्लैंड के पहले टेस्ट के शुरुआती चार दिन के टिकटों को लेकर दर्शकों के बीच कोई उत्साह नहीं है जिसे देखते हुए तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने कहा है कि समर्थकों को मैदान पर लाने के लिए टीम को रोमांचक क्रिकेट खेलना होगा. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 2 जून से लॉर्ड्स में खेला जाएगा. पहले टेस्ट के अधिकतर टिकट अभी बचे हुए हैं. इंग्लैंड के क्रिकेट सत्र का अहम हिस्सा माने जाने वाले इस मैच की 16000 से अधिक सीटें अभी उपलब्ध हैं.

इसकी कई वजहैं हैं मसलन टिकट काफी महंगी है और एक दिन का टिकट करीब 200 डॉलर का है. इसके अलावा महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की प्लेटिनम जुबली के सिलसिले में और भी कई कार्यक्रम इंग्लैंड में हो रहे हैं. इंग्लैंड की टेस्ट टीम का फॉर्म भी अच्छा नहीं है जिसने पिछले 17 में से एक ही मैच जीता है. इसके बाद बेन स्टोक्स को कप्तान और ब्रैंडन मैकुलम को कोच बनाया गया है.

यह भी पढ़ें:‘हमने अपने समय के एक शानदार गायक को अचानक खो दिया…’ विराट कोहली ने सिंगर केके को यूं किया याद

ENG vs NZ, Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जो रूट के निशाने पर होंगे कई रिकॉर्ड, दस हजारी बनने का भी मौका

ब्रॉड ने कहा , ‘दर्शकों का ध्यान खींचने के लिये हमें रोमांचक क्रिकेट खेलनी होगी. दूसरे टेस्ट के पहले तीन दिन के टिकट बिक गए हैं और हम यहां अच्छा खेलेंगे तो लोग मैदान में जरूर आएंगे.’ इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में नए कोच और कप्तान के साथ मैदान पर उतरेगी.

स्टोक्स होंगे इंग्लैंड के कप्तान 

जो रूट की कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद ईसीबी ने बेन स्टोक्स को कप्तान बनाया है जबकि न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच होंगे. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट इस टेस्ट के जरिए अपने रनों की संख्या 10 हजार तक पहुंचा सकते हैं. रूट टेस्ट में 10 हजारी बनने से 111 रन दूर हैं.

Tags: Ecb, Eng vs nz, England cricket team, Lords Test, Stuart Broad



Source link