राजस्थान सरकार नौकरी आरपीएससी व्याख्याता भर्ती 2022 6000 पदों के लिए Rpsc.rajasthan.gov.in पर आवेदन करें – Rojgar Samachar | Govt Jobs News, University Exam Results, Time Table, Admit Card and Rojgar Results

By | April 29, 2022


राजस्थान आरपीएससी स्कूल व्याख्याता भर्ती 2022: राजस्थान (राजस्थान) में सरकारी नौकरी (सरकारी नौकरी)। आँकड़ों में भरण-भराव करने का विवरण (राजस्थान स्कूल व्याख्याता भर्ती 2022) इस रिक्रूटमेंट के लिए संचार के माध्यम से 6000 को चालू करें। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने इन के लिए (आरपीएससी लेक्चरर भारती 2022) नोट करना जारी रखा है। भर्ती प्रक्रिया (Rajasthan Sarkari Naukri) के द्वारा अलग-अलग विषय जैसे कि इस तरह के कीट, कीट, मैथ्स, फीज, सामाजिक आदि में प्रवेश की भर्ती होगी। एप्लिकेशन के वेल ऑनलाइन प्रोग्राम सक्षम हो सकता है, कुछ समय में बदलने के लिए।

महत्व तिथियां –

स्थिति के अनुसार इन-पर-एप्लिकेशन 05 मई 2022 से शुरू और इन पर आखिरी तारीख 04 नवंबर 2022 है। एक क्रिया की प्रक्रिया। अपडेट करने के लिए विज्ञापन की वेबसाइट पर जाने के लिए बेहतर होगा – rpsc.rajasthan.gov.in

क्यू कर सकते हैं –

लागू करने के लिए लागू किए जाने वाले विषय पर आधारित विषयवस्तु पर आधारित होना चाहिए। हालांकि बेहतर होना। ये भी देख सकते हैं.

आयु सीमा और शुल्क –

I मध्य श्रेणी को आयु में दूरी तय की जाती है। जहां तक ​​लागू करने की बात है तो सामान्य लागू करने के लिए 350 आवेदन शुल्क लागू करें। ओ बिडी, एमबी आईडब्ल्यूएस को 250 और अच्छी तरह से तैयार करें, एस टी टी और बी पी को 150 प्लस करें।

सेलेक्शन कैसे करें –

इन-पर चयन टाइप परीक्षा के आधार पर तारीख की घोषणा की गई। कुल 450 अंक होंगे और समझने में सक्षम होंगे। दोहराए गए 150 जापान का और दूसरा 300 पहला जापान का स्पेल। मुल्तिपल वाल्श वैश्चंस और निग मंगल मार्किंग है। विवरण देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह भी आगे:

J & K जॉब अलर्ट: सरकारी नौकरी का मौका, इस क्षेत्र में काम की स्थिति में सुधार

सीजीपीएससी परीक्षा 2022: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने शरीर में पाए जाने वाले अन्य लोगों के लिए जांच की,



Source link