रविचंद्रन अश्विन ने की थी साई सुदर्शन की ‘सिफारिश’, गुजरात टाइटंस ने दिया IPL-2022 में मौका

By | April 8, 2022


नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल-2022 के मुकाबले में युवा बल्लेबाज बी साई सुदर्शन (B Sai Sudarshan) को प्लेइंग-XI में मौका दिया. गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीता और पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस मैच से साई सुदर्शन ने IPL डेब्यू भी कर लिया. साई सुदर्शन चेन्नई के रहने वाले हैं और दिग्गज भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने उनके खेल को देखकर काफी तारीफ की थी.

20 साल के भारद्वाज साई सुदर्शन बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और वह अभी तक 3 लिस्ट-ए और 7 टी20 मैच खेल चुके हैं. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में साई सुदर्शन ने अपने तूफानी खेल से सभी को प्रभावित किया था. उन्होंने तब 43 गेंदों पर 87, 24 गेंदों पर नाबाद 40 जैसी शानदार पारियां खेली थीं. उन्होंने पिछले साल दिसंबर में तमिलनाडु के लिए लिस्ट-ए डेब्यू किया था. उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के उस मुकाबले में ओपनिंग की.

इसे भी देखें, गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल ने बताया, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में क्या है खास बात?

सुदर्शन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में काफी प्रभावित किया था. उन्होंने तमिलनाडु की खिताबी जीत में अहम योगदान दिया था और 7 मैचों में कुल 182 रन बनाए. उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में जब अच्छा प्रदर्शन किया तो रविचंद्रन अश्विन ने भी उनकी तारीफ की. इतना ही नहीं, अश्विन ने सोशल मीडिया पर यह भी लिख दिया कि तमिलनाडु क्रिकेट को सुदर्शन को टीम में मौका देना चाहिए.

सुदर्शन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में अच्छा प्रदर्शन किया जिसके कारण उनकी तारीफ अश्विन ने भी की. (Twitter)

साई सुदर्शन तमिलनाडु प्रीमियर लीग में चेपॉक सुपर गिल्लीस टीम के लिए खेले. अब गुजरात टाइटंस ने उन्हें 20 लाख रुपये में मेगा ऑक्शन में खरीदा था. सुदर्शन ने अभी तक 7 टी20 मैचों में कुल 182 रन बनाए हैं.

Tags: Cricket news, Gujarat Titans, Indian premier league, IPL 2022, Ravichandran ashwin



Source link