महेंद्र सिंह धोनी की तरह सिक्स जड़कर जिताया मैच… विराट कोहली के अंदाज में मनाया जश्न, देखें वायरल VIDEO

By | April 8, 2022


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badoni) ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है. 22 साल के इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने मौजूदा सीजन में जिस तरह का संयम दिखाया है, उसकी चौतरफा वाहवाही हो रही है. बदोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल (IPL) के 15वें मैच में छक्का जड़कर टीम को रोमांचक जीत दिलाई. इस होनहार बल्लेबाज के छक्के को देख फैंस को महेंद्र सिंह धोनी याद आ गए, जिन्होंने कई मौकों पर टीम को इसी अंदाज में जीत दिलाई है. बदोनी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत दिलाने के बाद विराट कोहली के अंदाज में जश्न मनाया.

आयुष बदोनी जब क्रीज पर आए, उस समय उनकी टीम को जीत के लिए पांच गेंदों पर 5 रन की जरूरत थी. 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर शार्दुल ने बदोनी को रन नहीं लेने दिया. तीसरी गेंद पर बदोनी ने गेंद को चार रन के लिए बाउंड्री के दर्शन करा दिए. इसके बाद स्कोर बराबर हो चुका था. चौथी गेंद आयुष बदोनी ने एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से गेंद को छक्के के लिए बाउंड्री के पार भेजकर अपनी टीम को 2 गेंद बाकी रहते धमाकेदार जीत दिला दी.

यह भी पढ़ें:नाथन कूल्टर नाइल की जगह ले सकते हैं ये 3 ऑलराउंडर्स, तीसरा खिलाड़ी IPL में झटक चुका है 16 विकेट

क्या शुरुआती 3 मैच गंवाने वाली MI और सीएसके IPL 2022 के प्लेऑफ में जगह बना पाएंगी ? जानें पूरा समीकरण

जीत के बाद आयुष ने विराट की तरह अपनी जर्सी पर पीछे लिखे नाम और नंबर की ओर इशारा कर एनिमेटेड फिस्ट पंप किया. सोशल मीडिया पर बदोनी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस आईपीएल की चार पारियों में दो बार नाबाद रहते हुए बदोनी ने 102 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 54 रन रहा है. वह अभी तक 8 चौके और 6 छक्के जड़ चुके हैं. बदोनी ने 156.92 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं.

दिल्ली के रहने वाले आयुष बदोनी ने अपने डेब्यू आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली थी. विषम परिस्थितियों में क्रीज पर उतरकर 41 गेंदों पर 54 रन की पारी खेलने वाले आयुष की इस पारी की जमकर प्रशंसा हुई थी. आयुष के इस बेहतरीन प्रदर्शन को देखकर सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल भी गदगद हैं. राहुल ने कहा कि इस युवा बल्लेबाज ने मुश्किल परिस्थितियों में गजब का संयम दिखाया है.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Ms dhoni, Virat Kohli





Source link