फोटोज में IPL का रोमांच: शाहरुख के आउट होने पर सुहाना और अनन्या पांडे ने बजाई ताली, साउदी ने 32 मीटर दौड़कर पकड़ा असाधारण कैच

By | April 2, 2022


पंजाब के खिलाफ मैच में कोलकाता ने छह विकेट से जीत दर्ज की है। इसके साथ ही कोलकाता को पास तीन मैचों में चार अंक हो गए हैं और यह टीम अंकतालिका में पहले पायदान पर पहुंच चुकी है। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 137 रन बनाए थे। इसके जवाब में कोलकाता ने 141 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी दोस्त अनन्या पांडे और भाई आर्यन खान के साथ यह मैच देखने पहुंची थीं। इन तीनों ने मैच के दौरान ग्लैमर का तड़का लगाया। वहीं मैच खत्म होने के बाद आंद्रे रसेल अपनी ऑरेंज कैप और उमेश यादव अपनी पर्पल कैप के साथ फोटो खिंचाते नजर आए। 

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी यह मैच देखने पहुंचे थे। सुहाना खान और अनन्या पांडे भी उनके साथ थीं। इन तीनों ने मिलकर मैच के दौरान ग्लैमर का तड़का लगाया। मैदान में इन दोनों का आना सफल भी हुआ और इनकी टीम यह मैच छह विकेट से जीत गई। 

अनन्या पांडे और सुहाना खान ने मैच को दौरान सभी का ध्यान खींचा। दोनों ही कोलकाता को सपोर्ट करने पहुंची थीं। अनन्या एक अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं, जबकि सुहाना डायरेक्शन के जरिए बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। 

मैच के बाद आंद्रे रसेल अपनी ऑरेंज कैप औप उमेश यादव अपनी पर्पल कैप के साथ फोटो खिंचाते नजर आए। रसेल तीन मैचों में 95 रन बना चुके हैं और इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने पंजाब के खिलाफ 70 रन की बेहतरीन पारी खेली। वहीं इस मैच में चार विकेट लेने वाले उमेश यादव इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उनके नाम तीन मैच में आठ विकेट हैं। 

कोलकाता के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने इस मैच में शानदार कैच पकड़ा। उन्होंने बाउंड्री से लगभघ 33 मीटर दूर तक दौड़ लगाकर कैच पकड़ा और पंजाब के शाहरुख खान को कैच आउट किया। शाहरुख इस मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाए। 

 





Source link