पुल पर स्कूटी खड़ी कर छोड़ गई बड़ा सवाल: राजीव चौक पर छात्रा ने फ्लाईओवर से लगाई छलांग, फोन खोलने पर खुलेगा मौत का राज!

By | March 26, 2022


सदर थाना क्षेत्र में राजीव चौक पर फ्लाई ओवर के ऊपर से छात्रा ने नीचे छलांग लगा दी। छात्रा को एंबुलेंस से सेक्टर 10 स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा स्कूटी से फ्लाईओवर पर पहुंची थी। पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दी। मामले में परिजनों की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। 

 

पुलिस के मुताबिक, हंस एंक्लेव में एक युवती (23) माता और भाई के साथ रहती थी। उसके पिता फौज में हैं। शनिवार दोपहर करीब सवा दो बजे राजीव चौक पर दिल्ली से जयपुर जाने वाली लेन पर फ्लाईओवर के ऊपर से युवती ने नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरते हुए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। एंबुलेंस से युवती को सेक्टर 10 स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो युवती की स्कूटी फ्लाईओवर के ऊपर खड़ी मिली। इसके आधार पर परिजनों को सूचना दी। एसएचओ थाना सदर दिनेश कुमार ने बताया कि युवती अकाउंटेंट का कोर्स कर रही थी। 

पुलिस को जांच में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मौके से मिला युवती का मोबाइल लॉक है। उसकी जांच की जा रही है। कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। परिजनों की ओर से कोई शिकायत भी नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 

खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी 

जांच अधिकारी ने बताया कि घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। जिससे यह पता चल सके कि छात्रा कब घर से निकली थी। घटना से पहले किसी से बात तो नहीं की। पुलिस की टीम जांच में जुटी है।  



Source link