पंजाब राज्य लॉटरी परिणाम 2022 मासिक 200 प्रिय लकी ड्रा विजेता – Rojgar Samachar | Govt Jobs News, University Exam Results, Time Table, Admit Card and Rojgar Results

By | May 27, 2022


पंजाब स्टेट लॉटरी रिजल्ट 2022 ऑनलाइन चेक करें। मासिक प्रिय 2022 लकी ड्रा विजेता का नाम, विजेता लॉटरी टिकट संख्या विवरण यहाँ

पंजाब सरकार का वित्त विभाग, पंजाब राज्य लॉटरी निदेशालय डियर 200 मंथली लॉटरी स्कीम 2022 चला रहा है, जिसमें कुल 30 लाख टिकटों की कीमत मात्र 200/- है। के विजेता की घोषणा पंजाब राज्य प्रिय 200 मासिक लॉटरी ड्रा परिणाम 2022 आज, शनिवार 28 मई 2022 को शाम 6:00 बजे होगा। आप लॉटरी योजना और पुरस्कार विवरण नीचे देख सकते हैं, और आप पंजाब राज्य लॉटरी 2022 Pdf लिंक का प्रिय 200 मासिक परिणाम भी यहीं प्राप्त कर सकते हैं।

पंजाब स्टेट डियर 200 मंथली लॉटरी का लाइव ड्रा आज शाम 8 बजे होगा। राज्य के भीतर, पंजाब राज्य लॉटरी के लिए मासिक ड्रॉइंग चलाने के लिए जिम्मेदार है पंजाब राज्य प्रिय 200 लॉटरी मासिक परिणाम. हर कोई जिसने पंजाब राज्य प्रिय 200 लॉटरी के लिए टिकट खरीदा है, उसे एक अवसर के लिए ड्राइंग में आमंत्रित किया जाता है 1.2 करोड़ रुपये जीतें प्रति महीने। निम्नलिखित सब कुछ कवर करेगा, जिसमें इनाम ब्रेकडाउन, लॉटरी प्रारूप, और इसी तरह शामिल हैं।

प्रतिभागी पंजाब स्टेट डियर 200 लॉटरी मंथली के लिए पंजाब स्टेट लॉटरी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपना परिणाम देख सकेंगे, जो www.punjabstatelotteries.gov.in पर देखी जा सकती है। इसके अतिरिक्त, प्राधिकरण पंजाब राज्य लॉटरी से जुड़े आधिकारिक YouTube चैनल पर लाइव ड्रा स्ट्रीम करेगा। नतीजतन, जो लोग लॉटरी ड्रा परिणाम में भाग लेते हैं, उन्हें इस बारे में चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है कि खेल कैसे आयोजित किया जाता है।

आप चालू माह के लिए लॉटरी ड्रा के परिणाम देख सकते हैं, साथ ही लॉटरी के परिणाम, पहले महीने के लिए ड्रा, यहीं इस पृष्ठ पर देख सकते हैं। प्रतिभागी पुरस्कारों का लाइव ड्रा देख सकते हैं और अपने टिकट पर उन नंबरों की तुलना भी कर सकते हैं जिन्हें विजेताओं के रूप में चुना गया है।

पंजाब राज्य प्रिय 200 लॉटरी परिणाम 2022

लॉटरी का नाम प्रिय 200
संबंधित राज्य पंजाब
प्रथम पुरस्कार 1.2 करोड़
टिकट की कीमत 200
पंजाब राज्य प्रिय 2022 लॉटरी परिणाम 2022 28 मई 2022 शाम 6 बजे
परिणाम जारी करने का तरीका ऑफलाइन और ऑनलाइन
आधिकारिक वेबसाइट www.punjabstatelotteries.gov.in

इसलिए, जो कोई भी पंजाब स्टेट डियर 200 लॉटरी टिकट खरीदता है, उसे पता होना चाहिए कि ड्राइंग सार्वजनिक रूप से होगी। लुधियाना को लॉटरी ड्रा के लिए जगह के रूप में चुना गया है। हर महीने का अंतिम शनिवार लॉटरी परिणाम निकालने के लिए समर्पित है। तो यह स्पष्ट होना चाहिए कि पंजाब राज्य लॉटरी कहां, कब और कैसे आकर्षित करती है पंजाब राज्य प्रिय 200 मासिक परिणाम. पंजाब राज्य लॉटरी के निदेशक की अनुमति के बिना, ड्रा का स्थान नहीं बदल सकता है।

पंजाब राज्य लॉटरी प्रिय 200 पुरस्कार राशि का दावा कैसे करें?

तो, आपने अभी-अभी लॉटरी में पुरस्कार जीता है और नहीं जानते कि आगे क्या करना है। इस पृष्ठ से, आप उन प्रक्रियाओं की समीक्षा कर सकते हैं जिन्हें विभाग से अपना पुरस्कार प्राप्त करने के लिए पूरा करने की आवश्यकता है।

यदि आप रुपये से अधिक जीतते हैं। 10,000, आपको कार्यालय जाना होगा चंडीगढ़ में पंजाब स्टेट लॉटरी के निदेशक. हालाँकि, आपको परिणाम सार्वजनिक होने के एक महीने के भीतर निदेशक के कार्यालय में उपस्थित होना आवश्यक है। आपको अन्य आवश्यक दस्तावेजों के अलावा विजयी टिकट लाना होगा।

यदि टिकट की कीमत एक लाख से कम है, तो आप टिकट वितरक से अपना विजयी पुरस्कार प्राप्त करने के पात्र हैं। पंजाब राज्य लॉटरी की ओर से, टिकट बेचने वाला व्यक्ति कम मूल्य के किसी भी पुरस्कार को सौंपने के लिए अधिकृत है।

पंजाब राज्य प्रिय 200 लॉटरी परिणाम 2022 की जाँच करने के लिए कदम

तो अब आप सोच रहे होंगे कि कहां और कैसे चेक करें पंजाब राज्य प्रिय 200 मासिक लॉटरी परिणाम 2022. प्रतिभागियों को इस प्रश्न का उत्तर देने में मदद करने के लिए, हमने उन चरणों की एक सूची बनाई है जिनका उपयोग वे लॉटरी की विजेता संख्या का पता लगाने के लिए कर सकते हैं।

  • http://www.punjabstatelotteries.gov.in/ पर जाएं, जो पंजाब राज्य लॉटरी के लिए साइट है।
  • अब, आप मुख्य मेनू बार में “परिणाम” का लिंक पा सकते हैं।
  • जब आप लिंक पर क्लिक करते हैं, तो आपको हर महीने बोर्ड द्वारा अब तक घोषित किए गए परिणाम दिखाई देंगे।
  • जीतने वाले नंबरों के साथ आपके टिकट की संख्या का मिलान करने के बाद व्यक्ति यह निर्धारित कर सकते हैं कि उन्होंने कौन सा पुरस्कार जीता है।
  • प्राधिकरण द्वारा उनके प्रकाशन के बाद हम इस पृष्ठ पर सभी विजेता टिकट नंबर जोड़ देंगे।

सीधे लिंक



Source link