‘नया सप्ताह… नई चुनौती… हम तैयार हैं,’ विराट कोहली ने राजस्थान के ‘रॉयल्स’ को चेताया

By | April 5, 2022


नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB v RR) की टीमें आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन के तेरहवें मुकाबले में मंगलवार को भिड़ेंगी. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस अहम मुकाबले से पहले आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने हुंकार भरी है. कोहली ने राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

आरसीबी ने नए कप्तान फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) की कप्तानी में मौजूदा सीजन में अभी तक 2 मैच खेले हैं जिसमें उसे एक में जीत मिली है जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. अपना पहला मैच गंवाने के बाद बैंगलोर ने दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ करीबी जीत दर्ज की थी. कोहली ने शुरुआती दो मैचों में कुल 53 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 41 रन रहा है.

यह भी पढ़ें:कौन हैं वैभव अरोड़ा? जिसने क्रिकेट छोड़ने का कर लिया था फैसला… अब IPL के डेब्यू मैच में गेंद से मचाई खलबली

विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले भरी हुंकार.

33 वर्षीय विराट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रैक्टिस की तीन तस्वीरें अपलोड की. एक फोटो में वह ट्रेनिंग सेशन के दौरान फुटबॉल का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे फोटो में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. कोहली ने कैप्शन लिखा, ‘ नया सप्ताह, नई चुनौती. हम तैयार हैं.’ कोहली ने केकेआर के खिलाफ 7 गेंदों पर 12 रन बनाए थे. उन्हें उमेश यादव की गेंद पर विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन ने विकेट के पीछे कैच किया था.

विराट ने पंजाब के खिलाफ नाबाद 41 रन की पारी खेली थी 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के अपने पहले मैच में कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 29 गेंदों पर 1 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 41 रन बनाए थे. बैंगलोर ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 205 रन बनाए थे. बावजूद इसके पंजाब किंग्स ने एक ओवर बाकी रहते 5 विकेट पर 208 रन बनाकर मैच जीत लिया था.

Tags: IPL, IPL 2022, Rajasthan royals vs royal challengers bangalore, Rcb, Royal Challengers Bangalore, RR vs RCB, Virat Kohli



Source link