दिल्ली विश्वविद्यालय 2022 की प्रैक्टिकल परीक्षा स्थगित करेगा ?? – Rojgar Samachar | Govt Jobs News, University Exam Results, Time Table, Admit Card and Rojgar Results

By | April 29, 2022


दिल्ली विश्वविद्यालय 2022 की प्रैक्टिकल परीक्षा स्थगित करेगा

दिल्ली विश्वविद्यालय परीक्षा 2022: क्या स्थगित करने का मौका है? दिल्ली विश्वविद्यालय ने दिल्ली विश्वविद्यालय सिद्धांत परीक्षा 2022 से पहले व्यावहारिक परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया। उम्मीद है कि दिल्ली विश्वविद्यालय के तहत आने वाले कॉलेज कोविड -19 संक्रमित छात्रों के लिए व्यावहारिक परीक्षा स्थगित कर देंगे। इस खबर के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस पेज को अंत तक पढ़ते रहें।

नवीनतम स्नातक नौकरी अधिसूचना 2022

दिल्ली विश्वविद्यालय पहले से ही ऑफ़लाइन मोड में 2022 की परीक्षा आयोजित करने के लिए निर्धारित है, खासकर उन छात्रों के लिए जो वर्तमान में अपने सम सेमेस्टर का अध्ययन कर रहे हैं। इस स्थिति के बीच, डीयू के तहत कुछ कॉलेजों में कोविड -19 सकारात्मक मामले के छात्रों के लिए व्यावहारिक परीक्षा स्थगित करने की योजना है। जब तक बोर्ड इस मुद्दे के बारे में कोई नोटिस या घोषणा जारी नहीं करता, तब तक उम्मीद है कि कॉलेज परीक्षा स्थगित कर सकते हैं।

3.14 नौकरियां Q3 द्वारा नियुक्त की जाती हैं !! कर्मचारियों की भर्ती का शानदार तरीका !!

कोविड -19 वायरस के उभरने की तारीख से, डीयू ने विश्वविद्यालय की परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की। यह पहला मौका है जब बोर्ड कोरोना के बाद ऑफलाइन यूनिवर्सिटी की परीक्षा आयोजित कर रहा है। डीयू के कुछ अधिकारियों ने कॉलेजों से प्रैक्टिकल परीक्षा स्थगित करने की संभावना पर विचार करने के लिए कहा है, अगर कोई सीओवीआईडी ​​​​पॉजिटिव पाया जाता है। अधिक अपडेट के लिए अक्सर आधिकारिक वेबसाइट का अनुसरण करें।

नवीनतम 12वीं नौकरियां रिक्ति 2022



Source link