डेटिंग ही नहीं, नए क्रिकेटर को ढूंढने में इस्तेमाल हो रहा टिंडर; जानिए क्या है पूरा मामला

By | June 3, 2022


नई दिल्ली. टिंडर डेटिंग ऐप है. दुनियाभर में इसकी मदद से लोग मनचाहा पार्टनर ढूंढते हैं. अगर, इसका इस्तेमाल क्रिकेट खिलाड़ियों को ढूंढने में हो, तो कोई भी हैरत में पड़ जाएगा. लेकिन, इंग्लैंड में ऐसा हो रहा है. सरे के एंगलफील्ड ग्रीन क्रिकेट क्लब ने उभरते हुए खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने के लिए बिल्कुल अनूठा तरीका निकाला है. इस क्लब ने खुद को 36 साल की महिला के रूप में पेश करते हुए टिंडर अकाउंट खोला है. इस अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर और बायो भी बड़ा मजेदार है. इसमें बाउंड्री रोप के पास एक बीयर का ग्लास रखा गया है और इसके बैकग्राउंड में क्रिकेट मैच चल रहा है.

एंगलफील्ड क्रिकेट क्लब के टिंडर अकाउंट पर फोटो के साथ एक पोस्ट भी लिखा है, “36 वर्षीय जॉर्ज, एंगलफील्ड क्रिकेट क्लब के लिए नए खिलाड़ियों की तलाश कर रहे हैं.” इसके साथ क्लब ने अपना ईमेल आईडी, ट्विटर अकाउंट की डिटेल भी शेयर की है. नए खिलाड़ियों को क्रिकेट क्लब से जोड़ने की इस अनूठी कोशिश पर सोशल मीडिया पर भी मजेदार रिएक्शन सामने आए हैं.

इंग्लैंड के एंगलफील्ड क्रिकेट क्लब ने नए खिलाड़ियों को जोड़ने के लिए एक महिला के नाम से टिंडर अकाउंट बनाया है. (Englefield Green Cricket Club)

कई ट्विटर यूजर ने इस पोस्ट को शेयर किया है. @ThatsSoVillage नाम के ट्विटर पेज से सरे के क्रिकेट क्लब की इस अनूठी कोशिश पर मजेदार कमेंट किया गया. इस यूजर ने लिखा, “एंगलफील्ड क्रिकेट क्लब की नए खिलाड़ियों को जोड़ने की शानदार रणनीति, नए खिलाड़ियों को आकर्षित करने की कोशिश में क्लब ने टिंडर पर खुद को 36 साल की महिला के रूप में पेश किया.”

दर्द से तड़प रहा था..पत्नी और बेटी ने उठाया, अश्विन ने बताया- कैसे सिडनी टेस्ट ड्रॉ कराया

दो भारतीय दिग्गजों के करियर का हार के साथ हुआ ‘दि एंड’, एक दाग से हुआ सब मटियामेट

tinder club cricket match 2222

टिंडर पर नए क्रिकेट खिलाड़ियों को ढूंढने की इस अनूठी कोशिश पर मजेदार रिएक्शन सामने आए. (twitter)

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “36 साल की उम्र में, आपकी टीम वास्तव में 30+ उम्र वाले पुरुषों से भरी होगी.”

Tags: County cricket, Cricket news, England





Source link