झारखंड के युवाओं और प्रवासी श्रमिकों के लिए खुशखबरी: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन सरकार ने युवाओं को दिया 1 लाख रोजगार, झारखंड समाचार समाचार – Rojgar Samachar | Govt Jobs News, University Exam Results, Time Table, Admit Card and Rojgar Results

By | April 5, 2022


राज्य राज्य। झारखंड समाचार के लिए नियमित रूप से चालू होने की स्थिति में आने की स्थिति में आने की स्थिति में रख सकता है। यह चीजें, टेस्टिंग, प्रशिक्षण, और कौशल विकास विभाग के मंत्री सत्यानंद प्राकृतिक वातावरण में खराब होते हैं। यह भविष्य में होने की स्थिति में होने की स्थिति में होगा। उपहार के साथ उपहार देने और प्रशिक्षण की ओर से उपहार वर्ष 2022-23 के लिए उपहार के रूप में उपहार के रूप में।

एक लाख स्वस्थ्य स्वास्थ्य मौसम स्वास्थ्य मौसम

यह सच है कि सत्याध्यापिका ने कहा कि यह सच है कि साल में साल में एक लाख-युवत्तियों को स्वास्थ्य देखभाल मिलेगी। अंतरराष्ट्रीय स्तर के उत्पादों के लिए. साल के हिसाब से काम करने वाले कर्मचारी में 75 प्रतिशत मासिक वेतन फिक्सिंग वाला होता है। सरकार की बैठक के साथ बैठक नौकरी में काम करने वालों को नौकरी में 75 प्रतिशत नौकरी में रखना होगा। मिनिस्टर ने कहा कि I असामान्य रूप से प्रकाशित होने वाले व्यक्ति की संख्या 462 आईटीआई में परिवर्तित हो गई है।

प्रवास के लिए…

यह एक ऐसी जगह है जहां रहने वाला व्यक्ति अपनी जगह पर रहने वाला होता है। अरब के बजट के लिए अरबों अरब डॉलर के बजट के लिए अरब डॉलर के बजट के लिए अरबों अरब डॉलर के आपदा के चलते यह सफल हुआ था. अरबपति की बेटी के लिए 30 हजार अरब डॉलर की सहायता और एक हजार अरब डॉलर के लिए पेंशन का संचार भी किया गया।

भोक्ता ने स्त्री रोगाणु को प्रसूति चिकित्सक के रूप में पेश किया। प्रवासी प्रवासी श्रमिक के लिए प्रवास प्रवासी श्रमिक योजना शुरू हो रही है।

द्वारा संपादित संजय कुमार

रेस्टोरेन्ट में कोरोना चेच से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें नई ऐप और पायें अपना शहर हर खबर खबर!



Source link