जीएमआरसी परिणाम 2022 गुजरात मेट्रो एससी / टीओ, सीआरए, जेई, मेंटेनर कट ऑफ – Rojgar Samachar | Govt Jobs News, University Exam Results, Time Table, Admit Card and Rojgar Results

By | April 5, 2022


जीएमआरसी परिणाम 2022 गुजरात मेट्रो एससी / टीओ और मेंटेनर मेरिट लिस्ट @gujaratmetrorail.com के लिए कट ऑफ मार्क्स देखें – गैर-कार्यकारी कनिष्ठ अभियंता, अनुरक्षक, ग्राहक संबंध सहायक (सीआरए), स्टेशन नियंत्रक (एससी) और ट्रेन ऑपरेटर (टीओ) के पद के लिए ऑफ़लाइन परीक्षा सफलतापूर्वक आयोजित की गई है। लिखित परीक्षा का आयोजन गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन द्वारा 27 मार्च 2022 को किया गया था।

दिसंबर 2021 में उल्लिखित पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे। इस भर्ती का उपयोग करके कुल 118 रिक्त पदों को भरा जाना है। लिखित परीक्षा का प्रयास करने वाले उम्मीदवार अब इंतजार कर रहे हैं जीएमआरसी परिणाम 2022 की परीक्षा के लिए घोषणा।

अभी तक हमें परिणाम की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन गुजरात मेट्रो परिणाम अप्रैल या मार्च 2022 में प्रकाशित किया जा सकता है।

परीक्षार्थी अपनी पंजीकरण संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके जांच कर सकते हैं गुजरात मेट्रो SC/TO मेरिट लिस्ट 2022. इस लेख में, सभी महत्वपूर्ण जैसे GMRC कट ऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट और रिजल्ट की तारीख ढंके हुए हैं। जैसा कि हमने बताया कि कुल पदों की संख्या 118 है इसलिए इस भर्ती के लिए कट-ऑफ अंक अधिक हो सकते हैं।

GMRC परिणाम 2022 गुजरात मेट्रो मेरिट सूची

भर्ती प्राधिकरण गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन
कुल पद 118
पोस्ट नाम जूनियर इंजीनियर, मेंटेनर, कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट (सीआरए), स्टेशन कंट्रोलर/ट्रेन ऑपरेटर (एससी/टीओ)
चयन प्रक्रिया
  • लिखित परीक्षा
  • गुजराती भाषा परीक्षा
नौकरी करने का स्थान गुजरात
परीक्षा तिथि मार्च 2022
आधिकारिक वेबसाइट
  • gujaratmetrorail.com
  • ojas.gujarat.gov.in
जीएमआरसी परिणाम तिथि मई 2022 (अपेक्षित)

जीएमआरसी कट ऑफ मार्क्स

किसी भी भर्ती परीक्षा को क्रैक करने के लिए न्यूनतम अर्हक अंक प्राप्त करना अनिवार्य है या कहा जा सकता है जीएमआरसी कट-ऑफ मार्क्स. ये न्यूनतम अर्हक अंक पूर्व निर्धारित नहीं हैं। किसी विशेष परीक्षा के लिए कट ऑफ स्कोर तय करने के लिए विभिन्न कारक जिम्मेदार होते हैं जैसे परीक्षा की कठिनाई, परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों की कुल संख्या, उम्मीदवार की श्रेणी आदि।

GMRC परीक्षा के लिए श्रेणीवार कट-ऑफ स्कोर भर्ती प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। एक बार जब हमें अपेक्षित कट ऑफ अंक मिल जाते हैं तो हम इस वेबपेज पर डेटा जोड़ देंगे। इसके अलावा, परीक्षा के संबंध में नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

GMRC मेरिट लिस्ट 2022

परिणाम घोषित होने के बाद, गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन जारी करेगा जीएमआरसी परीक्षा मेरिट सूची चयनित उम्मीदवारों के लिए। पंजीकरण संख्या, पिता का नाम, जन्म तिथि आदि जैसे उपयोगी विवरण का उल्लेख किया जाएगा गुजरात मेट्रो 2022 परिणाम. इस सूची के आधार पर, उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया के अगले चरण के लिए बुलाया जाएगा।

गुजरात मेट्रो रिजल्ट 2022 कैसे चेक करें?

  1. आधिकारिक वेबसाइट @gujaratmetrorail.com पर जाएं
  2. फिर ‘करियर’ विकल्प पर क्लिक करें और गैर-कार्यकारी भर्ती पर क्लिक करें
  3. के लिए लिंक खोजें जीएमआरसी एससी/टीओ परिणाम 2022.
  4. सही क्रेडेंशियल दर्ज करें और लॉगिन पर क्लिक करें।
  5. पीडीएफ प्रारूप में परिणाम डाउनलोड करें।
  6. अंत में, अपने संबंधित गुजरात मेट्रो परिणाम की जांच करें।

सीधे लिंक



Source link