‘कई बार आप जीतते हैं और कई बार नहीं, लेकिन…’ विराट कोहली का RCB फैंस के लिए भावुक मैसेज

By | May 28, 2022


नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का एक और बार आईपीएल खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया. बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में तो किस्मत के सहारे पहुंच गई और एलिमिनेटर भी जीतकर पहली बार चैम्पियन बनने की उम्मीद भी जगा दी थी. लेकिन, दूसरे क्वालिफायर में राजस्थान रॉयल्स ने उसे हरा दिया. इस मैच में आरसीबी ने राजस्थान के सामने 158 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे राजस्थान ने जोस बटलर के नाबाद 106 रन की बदौलत 11 गेंद रहते ही हासिल कर लिया और फाइनल में पहुंचकर दूसरा खिताब जीतने के और करीब पहुंच गई.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद, पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टीम के फैंस के लिए दिल छूने वाला पोस्ट ट्वीट किया है. विराट ने अपने मैसेज में फैंस के लिए लिखा, “कई बार आप जीतते हैं और कई बार नहीं. लेकिन 12th मैन आर्मी के तौर पर आप लोग शानदार रहे. हमेशा हमारा सपोर्ट किया. मुश्किल दौर में भी हौसला बढ़ाया. आपने क्रिकेट को स्पेशल बना दिया. सीखना कभी नहीं रूकता है. टीम मैनेजमेंट, सपोर्ट स्टाफ और इस फ्रेंचाइजी से जुड़े सभी लोगों का शुक्रिया. आगे सीजन में आपसे मिलते हैं. प्ले बोल्ड.”

विराट कोहली ने आरसीबी के फैंस के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. (Virat Kohli Twitter)

Virat kohli tweet 22

कोहली तीन बार गोल्डन डक का शिकार हुए
कोहली के लिए आईपीएल 2022 अच्छा नहीं रहा. वो इस सीजन में तीन बार गोल्डन डक का शिकार हुए. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर में उन्होंने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर छ्क्का मारकर अच्छी शुरुआत की थी. लेकिन अगले ही ओवर में वो प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर कैच आउट हो गए. उन्होंने 7 रन ही बनाए. इस सीजन में उन्होंने 16 मैच में 22.73 की औसत से 341 रन बनाए.

IPL 2022 Prize Money: चैंपियन टीम होगी मालामाल, हारने पर भी पैसों की बरसात; जानें किसे मिलेगी कितनी प्राइज मनी?

ऑस्ट्रेलियन पेसर ने कहा- विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय, उन्हें ब्रेक से फायदा होगा

यह आईपीएल में 2010 के बाद उनका सबसे खराब प्रदर्शन है. इस सीजन से पहले कोहली ने आरसीबी की कप्तानी भी छोड़ दी थी. उनकी जगह आईपीएल 2022 में फाफ डुप्लेसी ने आऱसीबी की कप्तानी की थी. लेकिन, वो भी टीम को पहला खिताब नहीं दिला पाए. उन्होंने दूसरे क्वालिफायर में 25 रन बनाए थे.

Tags: IPL 2022, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



Source link