ऑस्ट्रेलिया का पूर्व क्रिकेटर घरेलू हिंसा के आरोपों से बरी, 12 महीने तक मानसिक इलाज के निर्देश

By | April 27, 2022


सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज माइकल स्लेटर को मानसिक स्वास्थ्य कारणों के आधार पर बुधवार को घरेलू हिंसा के आरोपों से बरी कर दिया गया. सिडनी की एक स्थानीय अदालत ने स्लेटर को बरी करते हुए उन्हें 12 महीने तक एक डॉक्टर की निगरानी में इलाज कराने के निर्देश भी दिए. 52 वर्षीय स्लेटर 1993 से 2001 तक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे.

मजिस्ट्रेट रॉस हडसन ने माइकल स्लेटर को डॉक्टर की देखरेख में 12 महीने तक उपचार करवाने के निर्देश दिए. न्यू साउथ वेल्स राज्य पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टेलीविजन कमेंटेटर के रूप में काम करने वाले 52 साल के स्लेटर पर पिछले साल अक्टूबर में अपनी पूर्व साथी का पीछा करने और उसे डराने-धमकाने का आरोप लगाया था.

इसे भी देखें, इमरान खान से मजाक करना पड़ा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को महंगा, बोर्ड तक से मांगनी पड़ी थी माफी

न्यू साउथ वेल्स के रहने वाले स्लेटर ने बाद में अपनी पूर्व साथी को फोन करके और संदेश भेजकर आदेश का उल्लंघन किया था. दिसंबर में उन्हें जमानत दी गई जिसकी एक शर्त मानसिक स्वास्थ्य की जांच करवाना था. स्लेटर बुधवार को वेवरली की स्थानीय अदालत में पेश नहीं हुए.

स्लेटर ने अपने करियर में 74 टेस्ट और 42 वनडे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले. उन्होंने टेस्ट में 14 शतक और 21 अर्धशतकों की बदौलत 5312 रन बनाए. इसके अलावा वनडे में उन्होंने 9 अर्धशतक जड़े और कुल 987 रन बनाए. वह दाएं हाथ से मीडियम पेस गेंदबाजी भी करते थे.

Tags: Australia Cricket Team, Cricket news, Michael Slater



Source link